37.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

बस हादसे में ऊर्जामंत्री की बड़ी कार्यवाही, तीन निलंबित एक बर्खास्त 

बस हादसे में ऊर्जामंत्री की बड़ी कार्यवाही, तीन निलंबित एक बर्खास्त 

गाजीपुर। 
स्पेशल डेस्क 
तहलका 24×7
          जिले में सोमवार को बारातियों से भरी बस के हाईटेंशन बिजली के तार के संपर्क में आने से हुए दर्दनाक हादसे पर सरकार ने कड़ा एक्शन लिया है। ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा ने बिजली विभाग के तीन क्षेत्रीय अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया, वहीं एक कर्मचारी की सेवा समाप्त कर दी है। बता दें कि बारातियों से भरी बस में आग लगने से पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि करीब दर्जनभर लोग बुरी तरह घायल हुए थे।
ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने एक्शन लेते हुए अधिशासी अभियन्ता (एक्सईएन) मनीष, एसडीओ संतोष चौधरी और जेई प्रदीप कुमार राय को निलंबित कर दिया। साथ ही संविदा पर तैनात लाइनमैन नरेंद्र की सेवा समाप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी, मंडलायुक्त और जिलाधिकारी से भी बात की। सभी अधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए।
बता दें कि मंत्री एके शर्मा खुद भी पीड़ित परिवार के लोगों से मिलने गाजीपुर और मऊ पहुंचे थे। उन्होंने घायलों के इलाज के लिए हर संभव मदद का भी ऐलान किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37134921
Total Visitors
441
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को हाइकोर्ट से राहत, मिली जमानत

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को हाइकोर्ट से राहत, मिली जमानत जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7              पूर्व सांसद,...

More Articles Like This