42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7
           श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के बाद से अब तक की शासन व्यवस्था में बसपा सुप्रीमो मायावती का शासन यूपी की महिलाओं, दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों और अल्प संख्यकों के लिए यादगार रहा।शनिवार को बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह ने जौनपुर संसदीय क्षेत्र के मलहनी विधान सभा मे भ्रमण किया।बक्शा ब्लॉक के गढ़ा बाघराय, मखदूमपुर समेत आधा दर्जन गावों में महिलाओं की अधिक संख्या में मौजूदगी में नुक्कड़ सभा जैसा माहौल बना दिया।
दिलचस्प ये रहा की इन इलाकों में पिछड़े, अति पिछड़े, दलित एवं चौहान बस्तियों के लोगों में बसपा सुप्रीमो मायावती और श्रीकला का क्रेज ज्यादा नज़र आया। नुक्कड़ सभाओं में तमाम बुजुर्ग महिलाएं जहां उन्हें आशीर्वाद और दुआएं देती दिखीं, वहीं अधेड़ महिलाएं और युवतियों की नज़र में श्रीकला मायावती की प्रतिरूप दिखती रहीं।
कुछ तो कहती मिलीं की हमारे लिए तो यही मायावती हैं। श्रीकला सिंह ने कहा की केंद्र सरकार में बसपा का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा तभी आपके लिए बहन मायावती और बेहतर जीवन की जरूरतों पर ध्यान देंगी। आपका एक-एक वोट वर्तमान दुर्व्यवस्था पर चोट करेगा। सभी को बहन मायावती की मजबूती के लिए एकजुट होकर वोट करना है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37411255
Total Visitors
388
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This