34 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

रात गायब हुए पांच वर्षीय मासूम का तालाब किनारे मिला शव

रात गायब हुए पांच वर्षीय मासूम का तालाब किनारे मिला शव

# हैवानियत की हद ! शव की आखें फोड़कर कई जगह दागने का निशान

अमेठी।
तहलका 24×7 
               पांच साल के एक मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। शव मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। यह पूरा मामला जनपद के जामो थाना के रेसी गांव का है, जहां 11 जून की रात में गायब हुए बच्चे का शव तलाब किनारे पड़ा मिला था।
पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।परिजनों का कहना है कि बच्चे के गायब होने की सूचना उन्होंने डायल 112 को दी थी। रात भर हर जगह मासूम को ढूंढ़ा, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। 12 तारीख की सुबह गांव में तलाब किनारे बच्चे का शव मिला। उसे देखकर ऐसा लगा कि बेहद निर्मम तरीके से उसकी हत्या की गई थी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया।मृत हुए बच्चे के शरीर पर कई जगह जलाने के निशान थे। उसकी आंखें भी फोड़ी हुईं थी, जिसे देखकर हर किसी का दिल सहम उठा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे के शरीर पर 13 जगह जलाने के निशान मिले हैं. बच्चे की पीठ गर्दन और तलवे पर चोट के निशान थे। बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है। फिलहाल अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
मासूम के पिता ने बताया कि हमारे बच्चे की हत्या कर शव को तालाब के पास फेंक दिया गया। उसकी निर्मम तरीके से की गई थी।आंख फोड़ दी गई थी और शरीर पर जगह जगह जलने के निशान थे पूरी प्लानिंग के तहत बच्चे की हत्या की गई है। हमारे घर के पास शादी थी। रात 8 बजे से बच्चा गायब हुआ थाह वहीं, इस मामले पर सीओ मयंक द्विवेदी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37185188
Total Visitors
737
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This