30.1 C
Delhi
Wednesday, May 1, 2024

राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
             जिला मुख्यालय पर राष्ट्रीय समाज पार्टी के तत्वाधान में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा। इस दौरान प्रदेश महासचिव रमाशंकर पाल ने कहा कि प्रयागराज में स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग तथा बमबारी करते हुए दहशतगर्दी में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या कर दी तथा उमेश पाल की सुरक्षा में शासकीय कर्तव्य निभाते हुए संदीप निषाद व राघवेंद्र सिंह की भी हत्या कर दी गयी।
इस प्रकार की घटना को लेकर राष्ट्रीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस समय भय का माहौल बना हुआ है। राष्ट्रीय समाज पार्टी मांग करती है कि दोषियों को गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित कर कठोर से कठोर सजा दिया जाए ताकि आने वाले समय में व्यक्ति इस प्रकार का कार्य न करें और लोगों के लिए एक मिसाल बन जाये। कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि तथा मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक-एक करोड़ रूपये मदद दिया जाये और उन सभी लोगों के परिवार को सरकारी नौकरी दिया जाये। साथ ही परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया कराई जाये। ज्ञापन सौपने के दौरान चंद्रमणि पांडे, अधिवक्ता मंच जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट विजय बहादुर पाल, चिकित्सक मंच जिलाध्यक्ष डॉ राधेश्याम पाल, विधानसभा अध्यक्ष मड़ियाहूं राजेश्वर पाल, रामजीत पाल इत्यादि लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37173763
Total Visitors
601
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This