44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

लव जिहाद और हत्या के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर 

लव जिहाद और हत्या के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर 

फतेहपुर।
तहलका 24×7
            लव जिहाद और हत्या के आरोपी सोनू कुमार का मकान प्रशासन ने बुलडोजर चला कर तोड़ दिया। आरोपी सोनू ने 22 जून को युवती के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। घटना के तीन दिन बाद पीड़िता ने कानपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों और हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया था। आरोप है कि सोनू मुस्लिम है और उसने नाम बदलकर लड़की को प्रेम में फंसाया।
मामला फतेहपुर के फरीदपुर गांव का है। यहां पुलिस ने आरोपी सोनू कुमार के घर मंगलवार सुबह बुलडोजर चलाया।इस दौरान राजस्व टीम और पीएसी के साथ पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात था। दरअसल, पीड़िता सूरत से अपने परिवार के साथ 22 जून को फतेहपुर में शादी समारोह में आई थी। वह अपने परिवार के साथ फतेहपुर जिले के उमरी गांव में रह रही थी। इस दौरान अक्सा मैरिज हाल में आयोजित शादी समारोह से रात करीब 11 बजे नाबालिग लड़की लापता हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नही चला। इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।मगर, पुलिस ने इस बात को नजरंदाज किया।
23 जून की सुबह नाबालिग लड़की लहूलुहान अवस्था में निर्माणधीन मकान के पास मिली। परिजनों ने पीड़िता को इलाज के लिए तुरंत कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ रेप हुआ था। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।घटना के तीन दिन बाद 25 जून को पीड़िता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
इसके बाद परिजन जब बेटी के शव को गांव लेकर पहुंचे तो लोग गम और गुस्से में थे। वहां मौजूद हिंदूवादी संगठनों ने भी इस घटना के विरोध में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। साथ ही आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।
वहीं, इस घटना पर वीएचपी नेता वीरेंद्र पांडेय ने आरोप लगाया कि ज्वालागंज क्षेत्र का रहने वाले मुस्लिम युवक ने सोनू बनकर 17 वर्षीय हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर मिलने के बहाने उसे बुलाकर उसका रेप करने के बाद हत्या कर दी। इस घटना में चार से ज्यादा लोग शामिल है। पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा है। घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार है। वीएचपी ने अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही उनके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37427769
Total Visitors
560
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This