31.7 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

विद्यालय की बेटियों ने हासिल किया मुकाम, विद्यालय का बढ़ा नाम, क्षेत्र का सम्मान 

विद्यालय की बेटियों ने हासिल किया मुकाम, विद्यालय का बढ़ा नाम, क्षेत्र का सम्मान 

सुल्तानपुर। 
विशेष संवाददाता
तहलका 24×7 
             जिले के घाटमपुर स्थित श्रीमती शोभावती इंटर कॉलेज की तीन छात्राओं ने इतिहास रच दिया। विद्यालय की तीन छात्राओं ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में जिले में टॉप टेन स्थान प्राप्त किया, वहीं इसी विद्यालय की रागिनी राजभर ने तो 96.4 फीसद अंक प्राप्त कर प्रदेश स्तर की रैंकिंग में आठवां स्थान हासिल किया। छात्राओं की इस बेजोड़ सफलता से विद्यालय स्टाफ, गुरुओं और अभिभावकों समेत समूचे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई।
प्रधानाचार्य अलख निरंजन पांडे ने बताया कि विद्यालय में कक्षा 12 की छात्रा रागिनी राजभर पुत्री नन्हे लाल राजभर ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में दूसरा और प्रदेश भर में आठवां स्थान प्राप्त किया। प्रिया राजभर पुत्री कन्हैयालाल राजभर ने 95.4 फीसद अंकों के साथ जिले में सातवां और स्वातिका द्विवेदी पुत्री केवलकांत द्विवेदी ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में नवां स्थान प्राप्त कर टॉप टेन मेधावियों की फेहरिस्त में जगह बनाई।
कामयाब छात्राओं के घर जाकर विद्यालय प्रबंधक डॉ. जेपी दूबे, प्रधानाचार्य अलख निरंजन पांडेय, प्रवक्ता मो. सुफियान, नीतू सिंह, रागिनी सिंह, वरिष्ठ सहायक दीपक शर्मा, लालमणि पांडेय आदि शिक्षक शिक्षिकाओं ने छात्राओं को बधाई और शुभकामना दी। प्रबंधक ने भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करके विद्यालय, कस्बे और जिले का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37215864
Total Visitors
1128
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This