35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

सहायक प्रोफेसर सहित तीन दर्जन लोगों पर मारपीट, तोड़फोड़ और लूट का केस दर्ज 

सहायक प्रोफेसर सहित तीन दर्जन लोगों पर मारपीट, तोड़फोड़ और लूट का केस दर्ज 

गोरखपुर। 
तहलका 24×7
                बीआरडी मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित औषधि केंद्र में तोड़फोड़, मारपीट और मोबाइल व नकदी लूटने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सहायक प्रोफेसर डॉ. अनिल शर्मा, अनूप, कृष्ण कुमार समेत 30 से 35 अज्ञात जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ मारपीट, बलवा, तोड़फोड़, लूट और धमकी देने आदि धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, केस दर्ज होने के बाद दवा विक्रेता एसोसिएशन ने पुलिस प्रशासन का आभार जताया।
जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल क्षेत्र के प्रशांत कुमार बीआरडी मेडिकल कॉलेज के उत्तरी गेट सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के सामने न्यू विशाल मेडिकल स्टोर चलाते हैं। शुक्रवार की सुबह 11 बजे मेडिकल स्टोर के सामने दुकान का रास्ता रोककर किसी ने स्कूटी खड़ी कर दी थी। आरोप है कि दुकान के सामने स्कूटी खड़ा करने से मना करने पर कालेज के फार्माकोलॉजी विभाग के सह. आचार्य डॉ. अनिल शर्मा नाराज हो गए।
उन्होंने गाली देते हुए अपना परिचय बताया और धमकी देकर चले गए।आरोप है कि करीब आधे घंटे बाद डॉक्टर अनिल शर्मा, मारकंडे, अनूप, कृष्ण कुमार सहित लगभग 30 से 35 मेडिकल छात्रों के साथ दुकान पर पहुंचे। डॉ. अनिल के ललकारने पर सभी ने दुकान में घुसकर कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया।
हमलावरों ने गाली देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग भी किया। कर्मचारी ने दुकान के पीछे के रास्ते से भागकर जान बचाई।दुकान में किसी के न मिलने पर आरोपियों ने दुकान के दो फ्रिज, काउंटर, रैक तोड़ दिए और दवा बिखेर दी। आरोप है कि दुकान के काउंटर में रखे 22 हजार रुपये नकद व दुकानदार प्रशांत के भाई पीयूष का मोबाइल भी लूटकर ले गए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37396792
Total Visitors
403
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This