27.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

स्कूल में छात्रा की मौत के मामले में प्रधानाचार्य और कक्षाध्यापक गिरफ्तार 

स्कूल में छात्रा की मौत के मामले में प्रधानाचार्य और कक्षाध्यापक गिरफ्तार 

# चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल में सोमवार को छात्रा की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
            स्कूल की छत से कूदकर छात्रा के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल की प्रधानाचार्य और कक्षाध्यापक को बृहस्पतिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। एसपी के अनुसार, मोबाइल फोन के लिए डांटने और आफिस के बाहर खड़े करने पर अपमानित महसूस करते हुए छात्रा ने यह कदम उठा लिया था। विवेचना में यह बात सामने आने पर पहले से दर्ज हत्या की धारा को आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में तब्दील किया गया है।
रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने सोमवार को चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल की छत से कूदकर जान दे दी थी। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में सिधारी थाने में प्रधानाचार्या व कक्षाध्यापक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार को परिजनों ने एसपी से मिलकर विद्यालय प्रबंधक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की थी। पुलिस ने प्रधानाचार्य सोनम मिश्र निवासी खत्री टोला, चौक शहर कोतवाली और कक्षाध्यापक अभिषेक राय निवासी कृष्णा विहार गली ख्वाजाजहांपुर थाना कोतवाली मऊ को बृहस्पतिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि छात्रा के बैग से मोबाइल फोन बरामद हुआ था। इसके लिए उसे डांटा गया था और परिजनों को फोन किया गया था। सजा के तौर पर उसे प्रधानाचार्य के आफिस के बाहर खड़ा किया गया था। इसके कारण अपमानित महसूस करते हुए उसने इस तरह का कदम उठा लिया। एसपी ने बताया कि विवेचना में यह बात सामने आने पर पूर्व में लगी हत्या की धारा को आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में तब्दील किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37218606
Total Visitors
791
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This