अग्निपथ विरोध ! शनिवार की सुबह जौनपुर में भारी बवाल, फूंकी बस और जीप

अग्निपथ विरोध ! शनिवार की सुबह जौनपुर में भारी बवाल, फूंकी बस और जीप

# पथराव में थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी घायल, हाई-वे जाम

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   जिले में अग्निपथ योजना के खिलाफ आज लगातार दूसरे दिन प्रदर्शन हो रहा है। शनिवार सुबह ही सैकड़ों की संख्या में युवक सड़कों पर उतर गए। जौनपुर- प्रयागराज हाई-वे पर लाला बाजार स्थित शिव गुलामगंज तिराहे पर प्रदर्शनकारियों ने दो रोडवेज बस, एक पुलिस की गाड़ी समेत कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। साथ ही सुबह साढ़े नौ बजे एक बस और एक जीप में आग लगा दी लाला बाजार में कई बाइकों में आग लगा दी गई।
मौके पर उच्चाधिकारी पहुंच गए हैं। स्थिति पूरी तरह से तनावपूर्ण है। जौनपुर- प्रयागराज हाई-वे पर लंबा जाम लगा है। इधर, बदलापुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच एक किमी तक पथराव हुआ। इस समय प्रदर्शनकारी श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन की ओर गए हैं। कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी पहुंचे हैं।
बदलापुर के इंदिरा चौक पर सुबह सात बजे से ही जाम लगाने की कोशिश में प्रदर्शनकारी लगे रहे। करीब साढ़े आठ बजे युवाओं ने रोडवेज बसों को रोकते हुए सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो मामला बिगड़ गया। विरोध प्रदर्शन में शामिल युवाओं ने बताया पुलिस पर पथराव कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब एक किमी तक पुरानी बाजार गांव के पास तक प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच पथराव का दौर चला। इस दौरान थानाध्यक्ष महराजगंज संतोष शुक्ला समेत कई लोग घायल भी हो गए। इसके बाद प्रदर्शनकारी श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन की ओर चले गए। ट्रेन रोकने की आशंका के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बदलापुर, महराजगंज, सिंगरामऊ थाने की फोर्स पहुंच गई है। सूचना पर एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में जवानों को बुलाया गया है।
Previous articleजौनपुर : कुएं से मिला अज्ञात महिला का शव
Next articleजौनपुर : निपुण भारत लक्ष्य को हासिल कर प्रेरक ब्लॉक बनाएं शिक्षक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏