जौनपुर : आज़ाद शिक्षा केन्द्र के तत्वाधान में आयोजित हुआ इफ्तार पार्टी

जौनपुर : आज़ाद शिक्षा केन्द्र के तत्वाधान में आयोजित हुआ इफ्तार पार्टी

# रोज़ा इफ्तार पार्टी में दिखी गंगा- जमुनी की तहज़ीब

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   इंस्टीट्यूट फॉर सोशल डेमोक्रेसी नई दिल्ली व आजाद शिक्षा केंद्र के संयुक्त तत्वाधान में आजाद शिक्षा केंद्र के कार्यालय में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें गंगा- जमुनी तहजीब देखने को मिला। इस दौरान लोगों ने मुल्क की तरक्की व अमन शांति की बात की गई।
संस्था के प्रमुख निसार अहमद खान ने बताया कि रमजान उल मुबारक का यह पाक व पवित्र महीना होता है। इसमें अल्लाह रहमतों का का बारिश करता है। यह महीना पूरी तरह से बरकतों से भरपूर है। इफ्तार पार्टी का उद्देश्य देश में सांप्रदायिक सौहार्द को बढ़ावा देना व आपसी सद्भाव कायम करना है। यह कार्यक्रम हमें आपस में सामाजिक सौहार्द को विस्तार करने के लिए मदद करता हैं। आज के समाज को इसको अपनाने की जरुरत है।
इफ्तार पार्टी के दौरान हिंदु मुस्लिम भाईचारा के साथ गंगा जमुनी तहजीब की झलक देखने को मिली। इफ्तार पार्टी में बड़े बुजुर्ग, आजाद शिक्षा केंद्र से जुड़े विभिन्न गांव के युवा साथी, सामाजिक कार्यकर्ता, अब्दुल्ला फारुख साहब, डॉ आजम, मनोज श्रीवास्तव, प्रिंस श्रीवास्तव, कंनवरिया ग्राम पंचायत के प्रधान महेंद्र राघव, सुरेश कुमार, विभिन्न मदरसे के टीचर्स व आजाद शिक्षा केंद्र की ज्योतिका श्रीवास्तव, मनोज, आफताब आलम, सुनील बिंद, बृजेश यादव, हरी राम भील, बीनू, नौशाद, हुजैफा, रीमू आदि लोग उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27297189
Live Visitors
5723
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अवैध असलहा कारतूस व चोरी की बाइक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : कार की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏