जौनपुर : कार की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

जौनपुर : कार की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                    क्षेत्र के लोनिया पट्टी गॉव स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार एर्टिगा कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।
बताते है कि मृत युवक शाहगंज के निजी अस्पताल में भर्ती अपने भतीजे को देखकर वापस अपने गांव लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक ने घबराकर टक्कर के बाद कार सड़क पर सरपट दौड़ा दी, जिससे मृत युवक काफी दूर तक घिसटता चला गया। स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।
चक फतेहपुर मरहट गांव निवासी रूपेश यादव उर्फ शुभम पुत्र लालचंद यादव सोमवार की शाम करीब 5 बजे शाहगंज बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती अपने भतीजे को देखकर घर वापस लौट रहा था। बाइक सवार युवक जैसे ही लोनियापट्टी गॉव स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुचा, वह सामने से आ रही तेज रफ्तार एर्टिगा कार की चपेट में आ गया। लोगों के मुताबिक, टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चालक घबराकर कर लेकर भागने की कोशिश की। जिसके चलते कर में फंसा युवक काफी दूर तक सड़क पर घिसटता रहा।
स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर कार रुकवाकर कार चालक को पकड़ लिया। उधर घायल युवक को लोग लेकर शाहगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

लाईव विजिटर्स

27275021
Live Visitors
745
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आज़ाद शिक्षा केन्द्र के तत्वाधान में आयोजित हुआ इफ्तार पार्टी
Next articleजौनपुर : खड़े ट्रक में अबूझ कारणों से लगी आग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏