जौनपुर : कोहरे के चलते ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर की दर्दनाक मौत

जौनपुर : कोहरे के चलते ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर की दर्दनाक मौत

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              थाना क्षेत्र के मरगूपुर गांव के पास फोरलेन पर घने कोहरे के बीच अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। वह ईयरफोन लगाए था जबकि बाइक पर सवार दूसरा किशोर बुरी तरह घायल हो गया। इसका उपचार ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बरौली निवासी एंथोनी (17) पुत्र रामचंद्र, हर्षित (13) पुत्र रमेश निवासी बरौली एक ही बाइक पर बैठकर सरसों का तेल पेराने के लिए ग्राम पूरा मुकुंद स्थित एक मशीन पर गए थे। घने कोहरे के बीच एंथोनी ईयरफोन लगाया था। वह बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। पीछे हर्षित बैठा था। दोनों सरसों रखकर घर लौट रहे थे। मरगूपुर गांव के पास फोरलेन पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गए। एंथोनी की घटना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हर्षित गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ईयरफोन और मोबाइल बरामद किया। साथ ही घटना स्थल से ट्रक के रेडिवाटर की जाली पाया। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि दुर्घटना करने वाला ट्रक ही था। कोहरे के कारण ट्रक दिखाई नहीं दे रहा होगा। किशोर उसकी आवाज भी नहीं सुना सका होगा, जिसके कारण हादसे का शिकार हो गया। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। घायल का उपचार ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है।

लाईव विजिटर्स

27337102
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : टिकट न मिलने पर बागी हुए प्रसपा विधानसभा प्रभारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏