जौनपुर : ग्रुप आफ आदर्श स्कूल में हुआ फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन

जौनपुर : ग्रुप आफ आदर्श स्कूल में हुआ फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन

# आदर्श शांति शिक्षण संस्थान एवं आदर्श किड्स प्ले स्कूल में आयोजित हुई प्रतियोगिता

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                नगर में आदर्श शिक्षण संस्थान अंबेडकर नगर भादी एवं आदर्श किड्स प्ले स्कूल पक्का पोखरा के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने फैंसी ड्रेस पहन कर अपने-अपने प्रतिभा को ड्रेस के माध्यम से मंच पर प्रस्तुत किया।

कक्षा पांच की छात्रा कीर्ति सोनी ने फैंसी ड्रेस पहन कर अपने जीवन में मिस यूनिवर्स बनने की इच्छा व्यक्त किया। वहीं सौम्या गुप्ता कक्षा पांच की छात्रा ने अपने जीवन में एक अच्छी अध्यापिका बनने की इच्छा व्यक्त किया। कक्षा 4 के छात्र आदित्य तिवारी ने फैंसी ड्रेस कंपटीशन के माध्यम से लोगों को यह मैसेज देना चाहा कि हमें मिलजुल कर रहना चाहिए और एक दूसरे का मदद करना चाहिए जो भारतीय संस्कृति का एक मुख्य उद्देश्य है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक सचिन वर्मा ने फैंसी ड्रेस कंपटीशन का मुख्य उद्देश्य बच्चों में रचनात्मक भावना पैदा करना एवं वे अपने जीवन में क्या बनने की इच्छा रखते हैं इस आधार पर वे अपना डायलॉग और अन्य चीजें तैयार करें जिससे उन्हें बहुत सारे अनुभव प्राप्त हो सके। अंत में विद्यालय के प्रबंधक ने टीचर्स को बच्चों को इस फैंसी ड्रेस कंपटीशन की शानदार कार्यक्रम के लिए सभी को उपहार देकर सम्मानित किया।

लाईव विजिटर्स

27284008
Live Visitors
1586
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आज धूमधाम से मनाया जाएगा श्रीसाईं बाबा मंदिर का स्थापना दिवस
Next articleवाराणसी : आईजी वाराणसी ने एसपी सिटी जौनपुर डॉ संजय को किया सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏