जौनपुर : ठगी कर रही तीन महिलाओं को ग्रामीणों ने पकड़ा

जौनपुर : ठगी कर रही तीन महिलाओं को ग्रामीणों ने पकड़ा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             कोतवाली क्षेत्र के चंवरी ग्राम पंचायत के पूरा सांवल में शनिवार को ठगी करने वाली तीन महिलाओं को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।
पूरा सांवल गांव निवासी श्रीप्रकाश सिंह प्रयागराज में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनके घर में शनिवार को अकेली बहू अंजलि सिंह को अपने झांसे में लेकर तीन महिलाएं उसके पर्स से 6200 रुपया और सोने की एक अदद अंगुठी ले कर फरार हो गई। वही महिलाएं गांव के दूसरे छोर पर अमर नाथ सिंह के घर पहुंच कर महिलाओ को झांसा दे रही थी। तभी अंजलि सिंह को ठगी होने का एहसास हुआ। घर के बगल ही ग्राम प्रधान सहित गांव के कुछ नौजवान व संभ्रांत लोगों को आप बीती सुनाई, जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरा गांव घेर लिया। किसी के द्वारा पता चला कि तीनों महिलाएं अमर नाथ सिंह के यहां गांव की कुछ महिलाओं के साथ बैठी है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों ठग महिलाओं को पकड़ लिया। इन पकड़ी गई महिलाओं से अंजलि सिंह का ठगी का सामान बरामद हुआ। फिर ग्रामीणों ने तीनों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों महिलाओं से पूछताछ में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर महिलाओं को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27332448
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleमौसम विभाग की चेतावनी.. मरुस्थल से चलने वाली सूखी हवाएं झुलसाएंगी चमड़ी
Next articleजौनपुर : पिता ने मासूम बेटे और बेटी को कुएं में फेंका, मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏