जौनपुर : देवी जागरण में भक्तों ने लगाया भक्तिरस में गोता

जौनपुर : देवी जागरण में भक्तों ने लगाया भक्तिरस में गोता

# मानस मंदिर में किया गया भव्य भंडारा का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कस्बे के नोनहट्टा स्थित मानस मंदिर में मंगलवार रात देवी जागरण का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जागरण में देवी गीतों की सुमधुर धुनों पर भक्तों ने जमकर नृत्य किया। गोरखपुर से आए कलाकारों ने देवी प्रतिभा दिखाई। जागरण के दौरान आयोजित भंडारे में भक्तों ने देवी मां का प्रसाद छका।
मानस मंदिर में नवरात्र के समापन के बाद मंगलवार रात देवी जागरण का आयोजन युवा मानस समिति द्वारा किया गया। समिति के पदाधिकारी धीरज जायसवाल ने बताया कि बीते चार सालों से लगातार इस भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गोरखपुर से आए कलाकारों ने देवी देवताओं की मनमोहक झांकियां प्रस्तुत की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिनेशकांत यादव रहे, जबकि अध्यक्षता नगर पालिका परिषद अध्यक्ष गीता जायसवाल ने की। जागरण के दौरान भंडारे का आयोजन भी हुआ जिसमें सैकड़ों भक्तों ने देवी मां का प्रसाद ग्रहण किया।
कार्यक्रम में चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल, अनिल मोदनवाल, वीरेंद्र सिंह बंटी, दिनेश चंद्र गांधी, आशीष जायसवाल, संदीप साहू, योगेश गुप्ता, नंदलाल साहू, संतोष साहू, रवि कसेरा, पप्पू यादव, शुभम यादव, चिंटू साहू, पिंटू यादव, रिंकू यादव, पवन मोदनवाल, मनीष जायसवाल, दीपक सिंह आदि मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27347610
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : फांसी पर झूली प्रतियोगी छात्रा का शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम
Next articleजौनपुर : फरार चल रहे दो वारंटियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏