जौनपुर : धूमधाम से मनाई गई श्रीराम नवमी, चहुंओर वातावरण हुआ राममय

जौनपुर : धूमधाम से मनाई गई श्रीराम नवमी, चहुंओर वातावरण हुआ राममय

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 रामनवमी के अवसर पर व भजन सम्राट पंकज सिन्हा (अध्यक्ष/संस्थापक सुर संगम परिवार) के जन्मोत्सव पर सुर संगम परिवार द्वारा शाहीपुल के पास जनता के लिए निःशुल्क पेयजल स्टाल लगाया गया व पंकज सिन्हा के जन्मदिन पर 51 किलो का केक काटकर जनता में वितरित किया गया और पानी पिलाया गया।निःशुल्क पेयजल स्टाल का उदघाटन व भंडारी से सुर संगम परिवार द्वारा शोभायात्रा व झांकी का उद्घाटन जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ मनमोहन श्रीवास्तव ने करते हुए कहा कि आज रामनवमी के अवसर पर सुर संगम परिवार द्वारा जनहित में किये गए कार्य सराहनीय हैं। जल ही जीवन है और जल ही सबकी जरूरत है यह पुनीत कार्य है रामनवमी के अवसर पर भव्य शोभायात्रा झांकी भी एक अच्छा उदाहरण हैं भगवान राम जन जन में बसे हैं।

कायस्थ समाज के वरिष्ठ नेता व वरिष्ठ समाजसेवी रवि श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि सुर संगम परिवार समाजहित व जनहित में अनेक कार्य कर रही हैं जो सराहनीय सुरवात हैं।भाजपा नेता राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा रामनवमी देखने को मिल रहा है पूरा जनपद राममय हो गया हैं। भजन सम्राट व संस्थापक अध्यक्ष सुर संगम परिवार पंकज सिन्हा ने कहा कि ये सुर संगम परिवार अनेक सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर जिले का सम्मान बढ़ाएगी। उक्त अवसर पर लोकेश साहू, भृगुनाथ पाठक, सुनील श्रीवास्तव, गणतंत्र श्रीवास्तव राजेश श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी दीपक श्रीवास्तव, अंकित श्रीवास्तव पत्रकार, भजन कलाकार सुश्री शैली गगन, शिशिर मौर्य, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, संजय सिंह, भाजपा नेता महेंद्र गुप्ता, डॉ संजय श्रीवास्तव, पंकज सिंह, मनीष श्रीवास्तव, बिल्लू श्रीवास्तव आदि सैकड़ों सुर संगम परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27286210
Live Visitors
3788
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पीटी ऊषा एथलीट्स एकेडमी ऑफ केरला में नीतिका का हुआ चयन
Next articleजौनपुर : बच्चों के लिए वरदान है टीकाकरण- आईएमए
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏