जौनपुर : बोलेरो सवार अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडे से पीटकर अधेड़ को किया घायल

जौनपुर : बोलेरो सवार अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडे से पीटकर अधेड़ को किया घायल

मुफ्तीगंज।
हरिओम सहाय
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत धर्मापुर बाजार में सोमवार की रात अज्ञात बोलेरो सवार हमलावरों ने घर के बाहर बरामदे में सो रहे एक 55 वर्षीय अधेड़ को लाठी डंडे से पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना के बाद भागते समय हमलावरों ने दो दुकानों पर पथराव कर दुकानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मापुर बाजार निवासी रामजीत पाल (55) अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहे  थे। रात लगभग दो बजे बोलेरो से पहुंचे दो हमलावरों ने उन्हें लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर स्वजनों के जुटने पर हमलावर वहां से फरार हो गए और भागते समय बगल में स्थित दो दुकानों पर भी पथराव कर दुकान का टीन शेड इत्यादि क्षतिग्रस्त कर दिया। राम जीत पाल ने बताता कि दोनों हमलावर अपना मुह बांधे हुए थे। मामले की सूचना गौरा बादशाहपुर पुलिस को दे दी गई है।

सूचना पर पुलिस सुबह पहुंचकर जांच पड़ताल की। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया। इस घटना से बाजार में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गौरा बादशाहपुर अवध नाथ यादव ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। जांच पड़ताल की जा रही है। यदि भुक्तभोगी द्वारा तहरीर मिलती है तो अज्ञात हमलवारों के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

लाईव विजिटर्स

27287420
Live Visitors
4998
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कुश्ती प्रतियोगिता के माध्यम से मतदाताओं को किया गया जागरूक
Next articleजौनपुर : पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को किया गया याद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏