जौनपुर : माईसेम सीमेंट ने किया रोजा इफ्तार का आयोजन

जौनपुर : माईसेम सीमेंट ने किया रोजा इफ्तार का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 पवित्र माह रमज़ान में इफ्तार पार्टी का मुस्लिम बंधुओं, सामाजिक संगठन के साथ व्यवसायिक फ़र्म के लोग भी इफ़्तार पार्टी कराने में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहे हैं।
गुरुवार को क्षेत्र के उसरहटा स्थित आयरमनिस ढ़ाबे पर माईसेम सीमेंट ने इफ्तार पार्टी का आयोजन कर अमन चैन की संदेश देने की कोशिश की। रोजेदारों ने मुल्क में शांति और ख़ुशहाली की दुआ मांगी। यहाँ आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के उक्त कम्पनी के डीलरों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने अज़ान के बाद रोज़ा खोला। एरिया मैनेजर राहुल अग्रवाल ने बताया कि हमारी कंपनी आपसी सद्भाव के साथ ग्राहकों के हर त्योहार में बराबर की भागीदारी करती है। यह पर्व मुल्क में अमचैन का पैगाम देता है। इफ्तार के पश्चात नमाज़ हाजी जियाउद्दीन ने अता की।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी शैलेश मिश्रा, अनिल वर्मा, शैलेश शुक्ला, निजामुद्दीन, खान बिल्डिंग मिटरैयाल जाहिद खान, उपकार आयरन स्टोर, अकील अहमद, सुहैल अहमद, अतीक अहमद, फैसल खान, राहिल अब्दुल्लाह, गुड्डू खान समेत भारी संख्या में लोग शामिल रहे।

लाईव विजिटर्स

27303662
Live Visitors
4567
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जुमे की नमाज से पूर्व दरगाह पर आयोजित की गई बैठक
Next articleजौनपुर : ऋषभ सिन्हा को संगत पंगत परिवार करेगा सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏