जौनपुर : विकास से वंचित शाहगंज में अब बहेगी विकास की गंगा- रमेश सिंह

जौनपुर : विकास से वंचित शाहगंज में अब बहेगी विकास की गंगा- रमेश सिंह

# बन्द पड़ी चीनी मिल, खुटहन में कोल्ड स्टोरेज फिर से होगा शुरू, दो फायर स्टेशन की होगी स्थापना

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 भाजपा, अपना दल समर्थित निषाद पार्टी से शाहगंज विधानसभा के उम्मीदवार रमेश सिंह ने मंगलवार को उदईपुर दीपी, वीरमपुर, गायत्रीनगर, ओइना, उसरौली, फतेहगढ़, भटौली, अशरफगढ़, शेरपुर, भटपुरा, महमदपुर, खुटहन आदि गॉवों में जनसम्पर्क कर सभा की। इन सभाओं में मिल रहे अपार जन समर्थन से गदगद रमेश सिंह ने गत 20 वर्षों से विकास से वंचित शाहगंज की बदहाली का मुद्दा जनता दरबार मे उठाया।

उन्होंने विधान सभा की खस्ताहाल सड़कों को लेकर वर्तमान विधायक को घेरा। विद्युत अव्यवस्था को लेकर कहा -पहले विद्युत पोल व जले ट्रांसफार्मर को बदलवाने के लिए जनता से धन उगाही होती थी। दबंगई के दम पर गरीबों, मजलूमों का शोषण होता था। गुंडाराज व भ्रष्टाचार चरम पर था। यहां की जनता का दुर्भाग्य था कि जात पात के नाम पर समाज को बांटकर चुनाव जीता गया। लेकिन अब शाहगंज की जागरूक जनता इनसे परेशान होकर परिवर्तन का मन बना चुकी है।

विजय श्री का आशीर्वाद मिलते ही सबसे पहले शाहगंज में बंद पड़ी रत्ना मिल व खुटहन में कोल्ड स्टोरेज को फिर से चालू करवाऊंगा। शाहगंज और खुटहन में फायर स्टेशन की स्थापना करवायी जाएगी। खराब सड़कों को ठीक करवाने की उनकी पहली प्राथमिकता है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की सैकडों जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में जानकारी दी और कहा शाहगंज में अब विकास की गंगा बहेगी। इस अवसर पर भाजपा नेता सतीश सिंह, बेचन पांडेय, नरेंद्र उपाध्याय, धर्मेंद्र सिंह, विजय तिवारी, पूर्व प्रधान दीपी जयनारायण सिंह, प्रधान विक्की सिंह समेत आदि लोग उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27303221
Live Visitors
4126
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : धूमधाम से मनाया गया महाशिवरात्रि पर्व, शिवालयों पर उमड़ा जनसैलाब
Next articleजौनपुर : शिवधाम बेलवाई में लाखों भक्तों ने किया जलाभिषेक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏