जौनपुर : सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने योग शिविर का किया आयोजन

जौनपुर : सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने योग शिविर का किया आयोजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सखी वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अमृत योग सप्ताह के अंतर्गत “करें योग, रहे निरोग” मुहिम के तहत उर्दू बाजार स्थित घनश्यामदास बगीचा में महिलाओं एवं बच्चों के लिए योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया।

कार्यक्रम में योग प्रशिक्षिका रजनी साहू ने योग के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि योग से न हम सिर्फ स्वयं को शारीरिक रूप से स्वस्थ रख सकते हैं, बल्कि योग द्वारा हम अपनी विभिन्न बीमारियों को दूर कर मन-मस्तिष्क को और भी मजबूत बना सकते हैं। संस्थाध्यक्ष प्रीति गुप्ता ने इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि आज केवल एक दिन योगाभ्यास कर लेने से हमें बहुत लाभ नहीं होगा। आप लोग योग को अपने दिनचर्या में शामिल करके ही अपने शरीर को स्वस्थ बनाए रख सकते हैं। सखी सुजाता जायसवाल एवं विजय लक्ष्मी यादव ने योग शिविर आयोजन में विशेष सहयोग के लिए निवर्तमान लायंस क्लब अध्यक्ष सोना बैंकर एवं शुभ मंगलम डांस क्लासेज सहित उपस्थित सभी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विभा साहू, उमा गुप्ता, पिंकी जायसवाल, सचिता बैंकर, लाल मुनी गुप्ता, अश्वनी बैंकर, संजीव कुमार साहू, अभिषेक गुप्ता, आशीष त्रिपाठी, अमन दबगरवाल, कन्हैया केशरवानी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अग्निपथ विरोध में भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर मुकदमा दर्ज, भेजे गए जेल
Next articleजौनपुर : 90 फीसदी अंक प्राप्त कर वैष्णवी ने किया जनपद में टॉप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏