जौनपुर : सपा बसपा कांग्रेस रूपी रावण का होगा यूपी से अंत- डॉ संजय निषाद

जौनपुर : सपा बसपा कांग्रेस रूपी रावण का होगा यूपी से अंत- डॉ संजय निषाद

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  निषाद पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस रूपी रावण का यूपी से अंत हो जाऐगा उक्त बातें भाजपा निषाद पार्टी अपना दल के प्रत्याशी रमेश सिंह के समर्थन में बुढ़ूपुर के मैदान में चुनावी रैली को सम्बोधित किया।
उन्होने कहा कि यूपी से सपा बसपा का अंत करना है। जिस तरह से निषादों ने भगवान राम की मदद कर रावण का अंत किया उसी तरह से आगामी सात मार्च को भोजन भरी थाली पर मतदान कर विपक्षियों का अंत करना है। उन्होनें कहा कि पैसा शराब के लालच मे न आकर आप लोग अपनी शक्ति को पहचाने ताकि विगत 70 सालों की तरह कोई भी आप लोगो की थाली से अनाज गायब न कर सके। सपा को आड़े हाथो लेते हुऐ बताया कि सपा अपने शासन काल मे निषाद समाज के ही लोगो का हत्या करा कर इस समाज को नेता विहीन बनाने का काम किया है।
उन्होने कहा कि इस चुनाव मे 80 और 20 की लड़ाई है। जिसमे हम 80 मे अकेले लड़ रहे है बाकि 20 मे सभी पार्टी के लोग लड़ रहे है। उन्होने कहा कि केन्द्र मे मोदी प्रदेश मे योगी की सरकार में सभी जाति धर्म के लोगो का विकास हो रहा है। उन्होने कहा कि सपा सरकार मे केवल लूट हत्या डकैती चरम पर थी। सपा इसलिए परेशान है कि अगर मेरी सरकार बन जाऐगी तो केवल लूटने का काम करेगी। उन्होने कहा कि 2022 मे यूपी मे बाबा योगी जी आ रहे है।इसलिए विपक्षी के पेट मे दर्द हो रहा है। उन्होने कहा कि सपा के बीस साल के विधायक को बुरी तरह से हरा दीजिऐ। उन्होने सभी लोगो से कहा कि यहा के प्रत्याशी रमेश सिह को भारी मतो से विजयी बना दीजिऐ।
वहीं प्रत्याशी रमेश सिह ने अपने सम्बोधन मे कहा कि अगर आप सभी लोग यहां से जीता देगे तो क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता पर रहेगी।विधानसभा शाहगंज को एक आदर्श विधानसभा बना कर रहूंगा। कार्यक्रम को विधानसभा प्रभारी अरुण राय, तीनो ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि डा उमेश चंद्र तिवारी, बृजेश यादव, विजय विधार्थी, पूर्व विधायक बांकेलाल सोनकर, पूर्व प्रत्याशी राणा अजीत सिह, ओमप्रकाश जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य रबिन्द्र विन्द, बेचन सिह ने सम्बोधित किया। इस दौरान बाबूराम निषाद, अमरनाथ निषाद, प्रमोद निषाद, केशव विन्द, सुरेश मौर्य, सुरेश पाण्डेय, तारा प्रणय तिवारी, भीम सिंह आदि उपस्थिति रहे।

लाईव विजिटर्स

27297839
Live Visitors
6373
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य की माता की मनाई गई दूसरी पुण्यतिथि
Next articleजौनपुर : मतदाता जागरूकता अभियान की औपचारिकता से बाहर आयें युवा मतदाता- अखिलेश्वर शुक्ला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏