सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र मिलते हैं बड़ी किस्मत वालों को- नरेंद्र मोदी

सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र मिलते हैं बड़ी किस्मत वालों को- नरेंद्र मोदी

# आजादी के बाद पहली बार पूर्वांचल की आवाज गूंज रही है दिल्ली से लेकर लखनऊ तक- पीएम

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               गुरुवार को छठवें चरण का मतदान संपन्न होने जा रहा है साथ ही सातवें चरण में आगामी 7 मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा ताबड़तोड़ जनसभाएं की जा रही है। गुरुवार को तिलकधारी महाविद्यालय के उमानाथ सिंह स्टेडियम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एंव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद की 9 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।
भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट अपील करने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा किये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत मां शीतला चौकिया को प्रणाम कर किया। पीएम ने कहा कि, कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं। हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को बखूबी निभाया है। अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है। आज छठें चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है। ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा है। पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवार वादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। घोर परिवार वादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवार वादियों की चालाकी को समझ लिया।
मैं अपने प्रधानमंत्री काल के दौरान जब यूपी में सपा की सरकार थी तो कम से कम सैकड़ों पत्र जौनपुर के लोगों ने आवास बनवाने के लिए लिखे लेकिन इनके द्वारा एक भी गरीबों के लिए आवाज की कोई सुनवाई नहीं की गई। जानकर आश्चर्य होगा कि जौनपुर जिले के लिए मात्र एक आवास की मांग की गई। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की नीयत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। भाजपा की नीति है जो भी योजनाएं बने वो हर लाभार्थी तक पहुंचे और बिना बिचौलिए के पहुंचे।
माफिया वादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं। याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार चलाने का इन माफिया वादियों का तरीका रहा है। यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो। इन्हें कभी आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत नजर नहीं आई। कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे। ये समय पूरी दुनिया के लिए आये दिन गंभीर चुनौतियों को लेकर आ रहा है। इस लिए आपका वोट इन चुनौतियों से निपटने के लिए भारत को मजबूत बना रहा है।
प्रधानमंत्री को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग मैदान में उपस्थित रहे। सुरक्षा व्यवस्था के बीच चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी। इस दौरान मंच से 9 विधानसभा के प्रत्याशियों ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में वोट करने की जनता से अपील किया। कार्यक्रम का संचालन जनपद के चुनाव प्रभारी राकेश द्विवेदी ने किया।

लाईव विजिटर्स

27297399
Live Visitors
5933
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : यूक्रेन मे फंसा मेडिकल छात्र लौटा घर वापस, परिजनों मे खुशी
Next articleजौनपुर : ऐतिहासिक तीन दिवसीय महाशिवरात्रि मेला संपन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏