36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

आठवें फ्लोर से नीचे गिरी लिफ्ट, बुजुर्ग महिला की मौत 

आठवें फ्लोर से नीचे गिरी लिफ्ट, बुजुर्ग महिला की मौत 

नोएडा।
तहलका 24×7
             हाईराइज हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इस घटना के बाद सोसायटी में हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सोसायटी के लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना सेक्टर 137 की पारस टिएरा सोसायटी की है।
बताया जा रहा है कि सोसाइटी में टावर-24 की लिफ्ट 8वीं मंजिल से गिरकर माइनस दो में पहुंच गई, जिसके कारण 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हुई। थाना सेक्टर-142 पुलिस मौके पहुंची और मेंटेनेंस देखने वालों के साथ बिल्डर से पूछताछ शुरू की।
सोसायटी के टावर नंबर- 24 के फ्लैट नंबर- 803 में सुशीला देवी अपने बेटे और बहू के साथ यहां रहती थी। गुरुवार शाम वह करीब साढ़े चार बजे लिफ्ट से नीचे आई थीं। शाम करीब साढ़े छह बजे वापस जाते समय अचानक लिफ्ट का तार टूट गया। लिफ्ट माइनस-2 में आकर रुकी। किसी तरह लोगों को हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने मेंटनेंस विभाग को सूचना दी।
सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि करीब साढ़े चार बजे अचानक लिफ्ट गिरने की आवाज आई थी। तब मेंटेनेंस टीम ने कहा था कि लिफ्ट में कोई नहीं है लेकिन बुजुर्ग महिला एक घंटे तक लिफ्ट में तड़पती रही। जब बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि किसी तरह मेंटेंनेंस टीम ने मां को निकाला और अस्पातल पहुंचाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी सोसाइटी के निवासियों ने मेंटेनेंस विभाग के जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37133211
Total Visitors
491
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This