30.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

इलेक्ट्रोरल बांड से बीजेपी के घोटाले का हुआ पर्दाफ़ाश : अजय राय 

इलेक्ट्रोरल बांड से बीजेपी के घोटाले का हुआ पर्दाफ़ाश : अजय राय 

# पूर्व विधायक की मां के निधन पर श्रद्धांजलि देने आए थे प्रदेश अध्यक्ष 

खेतासराय, जौनपुर। 
तहलका 24×7 
            क्षेत्र के पाराकमाल गांव में पूर्व विधायक नदीम जावेद की मां के निधन पर श्रद्धांजलि देने आये कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय रॉय ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। विपक्षी दलों को परेशान करने के लिए ईडी, आईटी, सीबीआई को वसूली एजेंट बना दिया है।इलेक्ट्रोल बॉन्ड में कई सौ करोड़ का घपला कर बीजेपी पूरी तरह बेनकाब हो गई है। बीजेपी के सहयोगी दलों के लोग उनके एलायंस से इस्तीफ़ा दे रहे हैं। पार्टी वाराणसी में मजबूती से चुनाव लड़ेगी।
श्री राय पूर्व विधायक की माता मसरूरा जावेद के निधन पर शोक संवेदना प्रकट के बाद मीडियाकर्मियों से बात बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। वारणसी के शिक्षक की मुजफ्फरनगर में हत्या से सूबे में शिक्षक आंदोलन कर रहे हैं। इसका असर सीधे मूल्यांकन पर पड़ रहा है। सुप्रीम कोर्ट बंधाई की पात्र है, उन्ही के दखल के चलते बांड घोटाले में पांच सौ करोड़ का पर्दाफ़ाश हुआ है।
पत्रकारो के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी के इशारे पर बड़े उद्योग घरानों और उद्योगपतियों के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों से छापा मारी कराई जाती है, फ़िर उनसे हजारों करोड़ रुपये का चंदा मांगा जाता है। सांसद डिंपल यादव के ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर के वकालत पर कहा कि राहुल गांधी ने यह मांग पहले ही रख चुके हैं। कांग्रेस जोड़ो का यात्रा का खौफ यूपी सरकार पर साफ़ दिख रहा है। लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को कड़ा सबक सिखाएगी। अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वहां की जनता खुद मांग कर रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जनता ऊब चुकी है। वह झूठा आकड़ा बताने में माहिर हैं।
कांग्रेस का मोनोफेस्टो जनता के लिए ही समर्पित होगा। पार्टी के वर्किंग कमेटी की बैठक में पांच सूत्री फ़ार्मूला तैयार हो रहा है।जौनपुर से कृपा शंकर सिंह को बीजेपी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा कि उनपर भ्र्ष्टाचार का आरोप है। बीजेपी की वॉशिंग मशीन में चले जाने से पाप धुल जाता है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़, इन्द्रभुवन सिंह, सत्य वीर सिंह, बेलाल जावेद,  पंकज सोनकर, अम्मार, अदनान, राकेश मिश्रा, राकेश सिंह डब्बू, शिखर द्विवेदी, जय मंगल यादव, राहिल अब्दुल्लाह समेत तमाम लोग शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37265940
Total Visitors
724
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This