37.1 C
Delhi
Friday, May 10, 2024

कलियुगी पिता ने अपनी पुत्री को बनाया हवस का शिकार 

कलियुगी पिता ने अपनी पुत्री को बनाया हवस का शिकार 

# करतूतों को बेटी ने किया कैमरे में कैद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में पिता- पुत्री के रिश्ते को कलंकित  करने वाले पिता को मुंगरा बादशाहपुर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।
थाना क्षेत्र के एक गांव में वहसी पिता ने अपनी बेटी को काफी समय से हवस का शिकार बनाता रहा। बेटी के विरोध करने के बाद भी वह उसे डरा धमकाकर कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। बाप की करतूतों से मां को बताने पर मां उसे ही झूठा करार देते हुए उसे ही डांट फटकार लगा दी जिससे तंग आकर बेटी ने बाप की करतूतों को कैमरे में कैद करने की योजना बना डाली। आरोप है कि बुधवार को एक बार फिर जब बाप अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए आतुर हो उठा तो बेटी ने होशियारी से मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप चालू कर बाप की करतूतों को कैमरे में कैद कर लिया।
बाप के चंगुल से मुक्त होने के बाद बेटी ने डायल 112 नंबर पुलिस को सूचना देने के साथ ही मुंगरा बादशाहपुर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी को भी फोन से सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी। बाप की हवस की शिकार बेटी ने बाप की करतूतों की वीडियो क्लिप थानाध्यक्ष को सौंप दी। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। थानाध्यक्ष हवसी पिता को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष विवेक तिवारी का कहना है कि बालिग बेटी पर पिता गंदी नजर पड़ गई वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। बेटी ने बाप की कारतूतों को जब कैमरे में कैद किया तब मामला सामने आ सका। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37319474
Total Visitors
357
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This