22.8 C
Delhi
Wednesday, May 1, 2024

गाजीपुर : आर्मी के जवान का घर पहुंचा पार्थिव शरीर 

गाजीपुर : आर्मी के जवान का घर पहुंचा पार्थिव शरीर 

# अंतिम दर्शन को उमड़ पड़े लोग, ड्यूटी के दौरान हुई थी मौत

गाजीपुर।
तहलका 24×7 
                     विकास खंड देवकली के ग्राम सभा बरहपुर अंतर्गत ईशोपुर (मनिपुरा) गांव के रहने वाले आर्मी में हवलदार पद पर कार्यरत श्रवण कुमार यादव का मंगलार को पार्थिव शरीर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। हर कोई लाल के अंतिम दर्शन को उमड़ पड़ा। परिजनों के मुताबिक सोमवार की रात मेरठ में ड्यूटी के दौरान हृदयगति रुकने से उनकी मौत हो गई।
परिजनों के मुताबिक आर्मी के जवानों ने बताया कि जवान श्रवण कुमार यादव मेरठ में सोमवार की रात लगभग 11 बजे ड्यूटी पर थे। इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े। उनके सहयोगी तत्काल अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। उधर, साथी जवान श्रवण कुमार यादव का पार्थिव शरीर लेकर मंगलवार की सुबह 10 बजे उनके पैतृक गांव ईशोपुर पहुंचे तो कोहराम मच गया। हर कोई लाल के अंतिम दर्शन को उमड़ पड़ा।
घर पर नायक सूबेदार कृष्ण बहादुर सिंह ने बटालियन के जवानों के साथ गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई दी। वहीं, लोग श्रवण कुमार यादव अमर रहे, भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे, जिससे समूचा क्षेत्र गूंजता रहा। उनका अंतिम संस्कार चोचकपुर घाट पर किया गया। मुखाग्नि उनके पिता हरिद्वार ने दी। जहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोगों की आंखें नम हो गई। मृतक जवान की माता सेवाती देवी, पत्नी संगीता और तीनों पुत्रियां शालिनी, सौम्या तथा साम्वीर के साथ परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

# वर्ष 2024 में होते सेवानिवृत्त

श्रवण कुमार 1999 में देश सेवा के लिए आर्मी में वाराणसी से भर्ती हुए। वह अगले वर्ष मई 2024 में सेवा से सेवानिवृत्त होने वाले थे। वह दो भाइयों में बड़े थे। उनके छोटे भाई ओमप्रकाश यादव घर पर रहकर खेती करते हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37167050
Total Visitors
299
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन 

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन  जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This