36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विधायक पर चाकू से हमला

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विधायक पर चाकू से हमला

छत्तीसगढ़।
तहलका 24×7 
                   कांग्रेस की विधायक छन्नी साहू पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। ये हमला राजनांदगांव जिल में हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान खिलेश्वर के रूप में हुई है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।
पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार शाम डोंगरगांव पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जोधरा गांव में हुई, जब खुज्जी की विधायक छन्नी चंदू साहू एक सार्वजनिक समारोह में भाग ले रहे थीं। आरोपी ने विधायक छन्नी पर चाकू से हमला किया था, इसके चलते वह घायल हो गईं। इस हमले के पीछे क्या कारण है, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने आऱोपी को डोगर गांव थाना में रखा है। सत्तारूढ़ पार्टी की विधायक पर हुए इस हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार विधायक साहू मंच पर थीं, जब नशे में धुत एक व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला किया। उन्होंने कहा कि साहू की कलाई पर मामूली चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छुरिया ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है।
इस बीच विपक्षी भाजपा नेता ने घटना की निंदा की है और आरोप लगाया है कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है। बीजेपी नेता ने कहा कि जब सत्तारूढ़ दल का विधायक सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों की सुरक्षा का क्या होगा? यह भूपेश बघेल सरकार की विफलता है।
बता दें कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की खुज्जी सीट पर कांग्रेस की छन्नी चंदू साहू ने बीजेपी के हिरेंद्र कुमार साहू को हराया था. इस चुनाव में छन्नी को जहां 71,733 और हिरेंद्र कुमार साहू को 44,236 वोट मिले थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37308497
Total Visitors
489
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मातृ शक्ति सम्मेलन में दिलाई गई शत प्रतिशत मतदान की शपथ

मातृ शक्ति सम्मेलन में दिलाई गई शत प्रतिशत मतदान की शपथ पिंडरा, वाराणसी। विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7           ...

More Articles Like This