36.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : कल लगेगा 7वां वार्षिक निशुल्क हिजामा कैंप

जौनपुर : कल लगेगा 7वां वार्षिक निशुल्क हिजामा कैंप

# आज शाम तक करा लें रजिस्ट्रेशन 

शाहगंज।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7
        सिटी नर्सिंग होम व सामाजिक संस्था शैख़ बदरुद्दीन आज़मी मेमोरियल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय 7वां वार्षिक निशुल्क हिजामा कैंप का आयोजन किया गया है।
उक्त आशय की जानकारी सिटी नर्सिंग होम के डायरेक्टर व ट्रस्ट के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ तारिक़ शैख़ ने देते हुए बताया कि हिजामा एक प्राचीन इलाज की विधि है जिसमें सभी प्रकार का सफल इलाज होता है। सिटी नर्सिंग होम की प्रबंधक डॉ सैय्यदा हुमेरा बानो ने नगर व आस पास के लोगों से उक्त शिविर में आकर फ्री में अपना उपचार कराने की अपील की है। आज़ादी के पूर्व दिवस 14 अगस्त के शुभ अवसर पर इस कैंप का आयोजन किया गया है। कैम्प का आयोजन 14 अगस्त सुबह 10 बजे से दोपहर 02 बजे तक कैम्प का किया गया है। जिसके लिए 13 अगस्त की शाम तक रजिस्ट्रेशन करवा लेंं, बिना रजिस्ट्रेशन किसी भी मरीज़ को नहीं देखा जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37291865
Total Visitors
613
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चिकित्सक बन दवा लिख रहा प्राइवेट कर्मचारी गिरफ्तार 

चिकित्सक बन दवा लिख रहा प्राइवेट कर्मचारी गिरफ्तार  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7               सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र...

More Articles Like This