34 C
Delhi
Sunday, May 12, 2024

जौनपुर : बाइक चोर गिरोह का शाहगंज पुलिस ने किया भंडाफोड़

जौनपुर : बाइक चोर गिरोह का शाहगंज पुलिस ने किया भंडाफोड़

# चोरी की 6 बाइक, 4 मोबाइल, 1 तमंचा एंव नशीले पावडर के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
               कोतवाली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए कस्बा क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने चोरी की 6 बाइक, 4 मोबाइल और 1 तमंचे के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नशीला पाउडर भी बरामद हुआ। तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि वो हमराहियों के साथ गश्त पर थे, तभी सूचना मिली कि दादर पुल की तरफ से तीन युवक चोरी की बाइक से आ रहे हैं। अहरौला पड़ाव पर पुलिस ने इस युवकों को धर लिया।

पूछताछ में युवकों ने अपना नाम मोहम्मद आरिज पुत्र कमालुद्दीन निवासी पुरानी बाजार, अमित उर्फ गोलू पुत्र योगेंद्र भारती निवासी अलीखान नगर चौकियां और विशाल गौतम उर्फ गब्बर पुत्र खेत्तलराम निवासी खरसरन थाना दीदारगंज बताया। आरिज के पास से एक आई स्मार्ट बाइक, दो मोबाइल फोन, एक तमंचा और नशीला पाउडर मिला। अमित के पास से एक स्प्लेंडर प्लस बाइक और मोबाइल मिला, जबकि विशाल के पास से एक मोबाइल और नशीला पाउडर बरामद हुआ।

शातिर युवकों से पूछताछ में मिली जानकारी पर मो. आरिज के महिला अस्पताल के पीछे स्थित घर से बजाज और हीरो एचएफ डीलक्स बाइक बरामद की गई। विशाल के लपरी स्थित ननिहाल से भी अपाचे और होंडा शाइन बाइक बरामद हुई। युवकों ने बताया कि एक बाइक वाराणसी कैंट स्टेशन से और एक दीदारगंज से चुराई गई थी। बाकी गाडियां तहसील परिसर और खुटहन रोड तिराहे के पास से उठाई गई थीं।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में निरीक्षक अंगद तिवारी, उप निरीक्षक वरुणेंद्र राय, विजय सिंह गौड़, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, कांस्टेबल बृजेश मिश्रा, विकेश चौहान, कौशल यादव, विनोद यादव, सुरेंद्र वर्मा, कुंदन कुमार शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37348067
Total Visitors
474
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़ 

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़  खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 शेखपुर...

More Articles Like This