36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने की प्रेमी की हत्या 

पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने की प्रेमी की हत्या 

बहराइच।
तहलका 24×7 
           एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखकर प्रेमी को धारदार हथियार से काट दिया।इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर भी  हमला कर दिया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की गंभीर हालत को लेकर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ स्थित हायर मेडिकल सेंटर में रेफर कर दिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है।
मामला बहराइच जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ककरा नेवादा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, मृतक लल्लू का सुरेंद्र की पत्नी से कई सालों से अवैध संबंध चल रहा था। इसको लेकर आए दिन सुरेंद्र और पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। इसी बीच शुक्रवार की रात सुरेंद्र किसी काम से बाहर गया था। उधर पति के बाहर जाने का फायदा उठाकर पत्नी ने प्रेमी लल्लू को घर बुला लिया। मगर, इसी दौरान सुरेंद्र अपने घर पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी और लल्लू को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद सुरेंद्र का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर उसने घर में रखे धारदार हथियार से लल्लू की हत्या कर दी।
हत्या की इस वारदात को लेकर एसपी सिटी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि सुरेंद्र यादव की पत्नी का उसी के गांव के लल्लू यादव से दोस्ती थी। शुक्रवार की रात सुरेंद्र यादव ने अपनी पत्नी को लल्लू के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद सुरेंद्र ने लल्लू यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी। एफआईआर दर्ज कर आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, मृतक लल्लू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37306576
Total Visitors
469
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This