30.1 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

पश्चिम बंगाल के हावड़ा मार्केट में लगी भीषण आग

पश्चिम बंगाल के हावड़ा मार्केट में लगी भीषण आग

# भयावह आग लगने से 800-1000 दुकानें जलकर खाक

कोलकाता। 
तहलका 24×7 
                  पश्चिम बंगाल के हावड़ा मार्केट में भीषण आग लगने से करीब 800-1000 दुकानें जलकर खाक हो गई। मार्केट में 5000 से ज्यादा दुकानें हैं। हावड़ा में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई, जिसमें सैंकड़ों से ज्यादा दुकानें जल गईं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कुल 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं।
घटना के बारे में डिविजनल फायर ऑफिसर रंजन कुमार घोष ने कहा, “जैसे ही हमें घटना की जानकारी मिली, हावड़ा मुख्यालय से तुरंत दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। हम आग बुझाने का काम कर रहे हैं। हालांकि पानी की थोड़ी समस्या है।” स्थानीय दुकानदारों का आरोप है कि आग से सैकड़ों दुकानों को नुकसान हुआ है. एक अधिकारी ने बताया कि इस जगह पर कई दुकानें स्थित हैं. आग में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि आग सुनियोजित तरीके से लगाई गई है. वे कह रहे हैं कि सालों से दुकान पर मालिकाना हक का मामला चल रहा है. पुलिस, टीएमसी नेता-मंत्री हफ्ता वसूलते हैं. एक दुकानदार ने बताया कि मार्केट में कम से कम एक हजार दुकानें जलकर खाक हो गई है।
राज्यपाल डॉ. सी वी आनंद बोस ने स्थिति का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी घटना स्थल पर पहुंचीं। राज्य के दमकल विभाग के मंत्री सुजीत बोस, शहर के पुलिस आयुत विनीत गोयल और कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37181677
Total Visitors
712
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This