40.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के समर्थन में उतरे ज़ीशान खान

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के समर्थन में उतरे ज़ीशान खान

# भारत रक्षा दल के बैनर तले महिलाओं ने भी सभा कर दिया समर्थन

शाहगंज, जौनपुर।
राजकुमार अश्क 
तहलका 24×7 
                  पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति सफाई कर्मचारी प्रकरण ठंडा होने के नाम नहीं ले रहा है देश इस बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है। समाज और सोशल मीडिया भी दो धड़ों में बंटा नज़र आ रहा है। इसी बीच समाजसेवी और भारत रक्षा दल के नेता ज़ीशान अहमद खान ने ट्विटर और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर ज्योति मौर्य का समर्थन हुए कहा कि किसी एक एक घटना को बेस बनाकर पूरे औरत ज़ात को निशाना बनाना, उसके बढ़ते कदमों को रोकने की कोशिश करना, उसके किरदार पर उंगलियां उठाकर चटखारे लेना ये कुंठित सोच और दिवालियापन को दर्शाता है।
उन्होंने कहा याद रखें आलोक मौर्या बहुत मिल सकते है मगर ज्योति मौर्य नहीं मिलेगी जिसने संघर्ष करके अपना एक मुकाम हासिल किया। इसलिए किसी एक घटना को बुनियाद बनाकर पूरी औरत ज़ात को कटघरे में खड़ा करना कहीं से भी न्याय संगत नहीं है।
वहीं मंगलवार को क्षेत्र के सुरिस गांव मे भारत रक्षा दल के बैनर तले नारी सशक्तिकरण अभियान के तहत आयोजित आयोजित सभा मे संगठन की महिला शाखा ने महिलाओं के प्रति हो रहे अन्याय, शोषण और ज्योति मौर्य के समर्थन में सभा को सम्बोधित करते हुए कंचन भारती ने कहा कि आज महिलाओं को मजबूत होने की जरूरत है। अगर पुरुषों पर निर्भर रहेंगी तो उन्हें जब मिलेगा तो खाएंगी, जब मिलेगा तो पहनेंगी, मतलब एक तरह से पुरुष वादी कुंठित सोच की कठपुतली बन कर रह जाना पड़ेगा।
ज्योति मौर्य प्रकरण को जितना हवा दिया जा रहा सब सच्चाई नहीं है एक ज्योति मौर्य ने पति को छोड़ दिया तो इतना हो हल्ला हो रहा है वहीं जब पुरुष अपनी पत्नी को छोड़ देता है या दूसरी शादी कर लेता है तो यही रूढ़िवादी सोच वालों को तब कुछ नही दिखता।बेचारी महिलाएं तब कोर्ट कचहरी और थाने के चक्कर लगाते नज़र आती हैं तब समाज के कथित ठेकेदार कहाँ चले जाते हैं।
कंचन भारती ने श्री ज़ीशान अहमद खान द्वारा ज्योति मौर्य को समर्थन देने पर उनका धन्यवाद देते हुए कहा कि समाज में ऐसे ही लोगों की जरूरत है जो पुरुष होकर भी महिलाओं के मान सम्मान के लिए आगे आकर महिलाओं के हक की बात की। कार्यक्रम का संचालन पिंकी भारती ने किया।उक्त मौके पर इंदु, अनीता, कलावती देवी, सुनीता, दुर्गावती देवी, सरोज, रीता कुमारी, लीलावती, गीता देवी सहित सैकड़ों महिलाएं मौजूद रहीं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37223845
Total Visitors
738
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This