36.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

पूर्वांचल विवि की स्नातक व स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से 

पूर्वांचल विवि की स्नातक व स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध गाजीपुर व जौनपुर के महाविद्यालयों की स्नातक एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर परीक्षा 15 अप्रैल से शुरू हो रही है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा केंद्र संचालकों को पत्र भेजकर सीसी टीवी कैमरे का यूजर आईडी व पासवर्ड समेत 12 बिंदुओं पर आठ अप्रैल तक जानकारी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।
विश्वविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को गाजीपुर व जौनपुर के संबद्ध महाविद्यालय प्राचार्य व प्रबंधकों को एक पत्र जारी कर सीसी टीवी कैमरे समेत अन्य सूचनाओं को शीघ्र उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। पत्र में कहा गया है कि विश्वविद्यालय की स्नातक द्वितीय, चतुर्थ एवं छठें सेमेस्टर तथा स्नातकोत्तर अष्टम एवं दशम सेमेस्टर सत्र 2023- 24 की परीक्षा 15 अप्रैल से प्रारंभ हो रही है।
परीक्षा को पारदर्शी, सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से संचालन करने के लिए महाविद्यालय में स्थापित सीसी टीवी कैमरे को विश्वविद्यालय के सीसी टीवी कंट्रोल रूम से लिंक करने के लिए डिवाइस के सॉफ्टवेयर के साथ सीसीटीवी डिवाइस का विवरण विश्वविद्यालय की ई-मेल आईडी एवं गूगल फॉर्म के लिंक पर आठ अप्रैल तक उपलब्ध करा दिया जाए। जिन महाविद्यालय का सीसी टीवी डिवाइस का विवरण समय से उपलब्ध नहीं कराएगा या त्रुटिपूर्ण विवरण उपलब्ध कराएगा, ऐसे महाविद्यालय को परीक्षा केंद्र नहीं बनाया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37210367
Total Visitors
848
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तीन के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज

तीन के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज खुटहन, जौनपुर।  मुलायम सोनी  तहलका 24x7              बनुवाडीह बाजार में...

More Articles Like This