36.1 C
Delhi
Monday, May 13, 2024

रायबरेली : धूमधाम से मनाया गया कांग्रेसी नेता वीरेंद्र का जन्मदिन 

रायबरेली : धूमधाम से मनाया गया कांग्रेसी नेता वीरेंद्र का जन्मदिन 

रायबरेली।
उमानाथ यादव
तहलका 24×7
              जनपद के युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व डलमऊ तृतीय से जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र यादव का जन्मदिन उनके पैतृक गांव सदलापुर डलमऊ में केक काट माला पहनकर उनका जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील पासी, सत्रोहन सोनकर अध्यक्ष नगर पालिका परिषद रायबरेली, सलोन कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन पासी ने उनके गांव पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
सबसे ज्यादा बधाइयां तो उनको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुबह से ही युवाओं ने अपने नेता के जन्मदिन पर बधाईयो का तांता लगा दिया वहीं इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आल्हा गायन और भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर महिलाएं भी पहुंची उन्होंने कहा वीरेंद्र यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी। वह ईमानदारी और समर्पण के प्रतीक है उनके योगदान से हमारे क्षेत्र को मजबूती मिली है आपके दूरदर्शी नेतृत्व ने क्षेत्र की प्रगति और एकता को आगे बढ़ाया है हम सब आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करते हैं। वही अपने जन्मदिन के मौके पर वीरेंद्र यादव ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम युवाओं के लिए देश सेवा सबसे पहले होनी चाहिए अगर हम युवा देश सेवा में जुट जाएं तो हर डर और हर मुसीबत को हम पीछे ही भगा देंगे इसलिए युवाओं को हर क्षेत्र में अपनी भागीदारी ज्यादा से ज्यादा निभानी चाहिए। इस मौके पर विचित्र चौधरी, आनंद सिंह, अखिलेश तिवारी, एमएस फारुकी, ऋतिक जायसवाल, जितेंद्र यादव, अमित सिंह, राजेश सिंह, लाला गोपाल यादव, प्रदीप यादव, प्रेम शंकर जायसवाल, शुभम लोहिया, धर्मेंद्र यादव, पप्पू यादव, इंदु यादव, आर्यन यादव आदि युवा समर्थक मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37353402
Total Visitors
389
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़ 

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़  खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 शेखपुर...

More Articles Like This