31.7 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

शहरों में गए श्रमिकों को डीएम ने किया वीडियो कॉल। कहा, घर आजा परदेसी, वोट करना है

शहरों में गए श्रमिकों को डीएम ने किया वीडियो कॉल। कहा, घर आजा परदेसी, वोट करना है

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
             लोकसभा सामान्य निवार्चन के लिए आगामी 25 मई को जनपद में मतदान होना है। लोकतंत्र की मजबूती के लिए जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने बुधवार को कलेक्ट्रेट स्थित जन सुनवाई कक्ष से वीडियो कॉल के जरिए जनपद से दूसरे शहर गए श्रमिकों व अन्य लोगों से बातचीत किया। आमंत्रण पत्र जारी कर इस अभियान का शुभारंभ किया।
श्रमिकों से बात कर डीएम ने मतदान के दिन सपरिवार अपने शहर गांव आकर मतदान करने की अपील की। जिले में शत प्रतिशत मतदान के लिए जिलाधिकारी के मार्गदर्शन में स्वीप जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। दिल्ली में रह रहे राजेपुर सरायख्वाजा निवासी ज्ञान कुमार, ग्रेटर नोएडा रह रहे अजमेरी मोहल्ला निवासी मुफ्ती जाफर रजा व अलीगढ़ रह रहे ऊर्दू बाजार निवासी डा. दीपक वर्मा से जिलाधिकारी ने वीडियो कॉल पर बात कर उनसे लोकतंत्र के पर्व पर सहभागिता निभाने की अपील करते हुए घर आने को कहा, ताकि वे यहां अपना अमूल्य वोट दे सकें।
जिलाधिकारी ने सभी बीएलओ को ये जिम्मेदारी दी है कि घर घर जाकर लोगों से मिलें। उनके परिवार के जो मतदाता रोजीरोटी, शिक्षा व अन्य कारण से बाहर दूसरे शहरों में रह रहे हैं उनके नम्बर पर आमंत्रण पत्र व्हाट्सएप करके और विडियो काल करके उन्हें घर आकर मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद से बड़े शहरों को गए श्रमिकों के लिए ‘घर आजा परदेसी’ कार्यक्रम की शुरुआत की गई है, जिसके तहत श्रमिकों से संपर्क कर उन्हें मतदान के लिए घर आने की अपील की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37249426
Total Visitors
946
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This