30.1 C
Delhi
Friday, May 10, 2024

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

# बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार पर बताया जान का खतरा 

जौनपुर। 
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
             पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जेल शिफ्टिंग और फिर हाईकोर्ट से जमानत मिलने की खबरों ने हलचल मचा दी। इस बीच धनंजय की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष और बसपा से लोकसभा प्रत्याशी श्रीकला रेड्डी ने धनंजय की जान को खतरा बताया। श्रीकला ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान को रूपक की तरह प्रयोग करते हुए उनसे मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करने की अपील की।
पत्रकारों से बातचीत में श्रीकला ने कहा कि चुनाव में हार के डर की वजह से धनंजय सिंह को यहां से हटाने के लिए कदम उठाया गया। उन्होंने पूछा कि आखिर क्या वजह थी कि अचानक उनको इतनी हड़बड़ी में बरेली जेल में शिफ्ट किया गया है?
श्रीकला रेड्डी ने चिंता जताते हुए कहा कि वो धनंजय की सुरक्षा को लेकर डरी हुई हैं, क्योंकि धनंजय सिंह यहां भी जेल से चुनाव में कोई दिक्कत नहीं कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम शांति से अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कोई गड़बड़ी नहीं हो रही थी तो किस दवाब में आकर उन्हें अचानक यहां से निकाल लिया गया?
श्रीकला रेड्डी ने कहा कि हमको डर है कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। क्योंकि उनके पास पॉवर है। श्रीकला रेड्डी ने कहा कि मैं उनकी जान को लेकर डरी हुई हूं। उनकी हत्या की जा सकती है। उन पर पहले भी एके 47 से हमला हो चुका है। एक बार किया तो दूसरी बार भी हमला हो सकता है। प्रधानमंत्री जी से अपील करती हूं कि वो हमारे मंगलसूत्र की रक्षा करें।
उन्होंने कहा कि ये लोग चुनाव से पहले ही ये सब क्यों करते हैं। इन्हें हार का डर सता रहा है। धनंजय सिंह को कोर्ट से ज़मानत मिलने पर श्रीकला रेड्डी ने अदालत को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि विपक्षियों को पता है कि हमारा चुनाव बहुत अच्छा चल रहा है। युवा हमारे साथ हैं, हर वर्ग के लोग हमारे साथ हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37316447
Total Visitors
368
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This