26.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

सपा नेता के होटल को वाराणसी विकास प्राधिकरण ने किया सील

सपा नेता के होटल को वाराणसी विकास प्राधिकरण ने किया सील

# सपा नेता बोले.. निकाय चुनाव से पहले किया जा रहा परेशान

वाराणसी।
तहलका 24×7
                  शमन शुल्क न जमा करने का हवाला देकर वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) ने शिवपुर में सपा नेता का होटल सील कर दिया। होटल सील करने से पहले उसमें ठहरे अतिथियों को बाहर किया गया। इस होटल का निर्माण वर्ष 2012 में हुआ था। 10 साल बाद सील किया गया है।
शिवपुर में बाबतपुर एयरपोर्ट रोड पर सपा नेता ओपी सिंह का होटल और रेस्टोरेंट है। इसका नक्शा पास कराने के लिए वर्ष 2012 में एक मुश्त समाधान योजना के तहत वीडीए में पांच लाख रुपये जमा कराए गए। इसके बाद फाइल बंद कर दी गई। गत 31 मार्च को वीडीए की तरफ से नोटिस जारी करके 10 लाख रुपये का शमन शुल्क जमा कराने का निर्देश दिया गया।
तीन अप्रैल को होटल प्रबंधन ने नोटिस का जवाब दिया और एक महीने का समय मांगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बुधवार को वीडीए की प्रवर्तन टीम होटल पहुंची और उसे सील कर दिया। उधर, कार्रवाई की सूचना पर अधिवक्ताओं का दल बातचीत के लिए वीडीए भी पहुंचा। सपा नेता ओपी सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी से मेयर पद का मजबूत दावेदार हूं। परेशान करने की नियत से कार्रवाई की गई है। होटल लंबे समय से चल रहा है। कोई नया निर्माण नहीं चल रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37125726
Total Visitors
521
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This