26.7 C
Delhi
Wednesday, May 1, 2024

सुल्तानपुर : तूल पकड़ता जा रहा है कोआपरेटिव की बिल्डिंग गायब करने का मामला

सुल्तानपुर : तूल पकड़ता जा रहा है कोआपरेटिव की बिल्डिंग गायब करने का मामला

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                ब्लाक के निकट से कोआपरेटिव के भवनों के रातोंरात गायब हो जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिले के अधिकारियों के ढुल-मुल रवैये से नाराज लोगों ने अयोध्या मंडल के ज्वाइंट रजिस्ट्रार अशोक कुमार से शिकायत की। उन्होंने सहायक निबंधक से आख्या मांगी थी, लेकिन अगले दिन भी उन्हें कोई रिपोर्ट उन्हें नहीं दी गई है। उन्होंने बताया कि वह इस समय बहराइच में है। शीघ्र ही पूरे मामले में ठोस कार्रवाई करेंगे। मामले की सूचना उन्होंने आला अधिकारियों को भी दे दी है। वहीं, दूसरी ओर अयोध्या के ज्वाइंट रजिस्ट्रार ने एआर से भी इस मामले में आख्या मांगी है।

# धनतेरस की रात में हुआ था खेल, ग्रामीण उठा ले जा रहे ईट

दीपावली पर्व के अवकाश के दूबेपुर ब्लाक के करीब बने पुराने भवनों को जेसीबी और लोडर से रातों-रात गायब कर दिया गया। इस पूरे मामले में ब्लाक के आस-पास की बस्तियों में खासा चर्चा रही। वहीं निकली ईट से जहां खड़ंजा बिछाया जा रहा है तो ग्रामीण भी ईटों को ढोकर ले जा रहे है।

# चार दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

सहायक निबंधक एपी सिंह ने बीते रविवार से ही दोषियों पर एफआईआर कराने का दंभ भरा था, लेकिन भूमाफियाओं के आगे अगले दिन ही उनके तेवर ढीले पड़ गए। वह कहते हैं कि सचिव ने बताया कि प्रधान ने बिल्डिग को हटा दिया है। उन्होंने कहा कि दो माह पहले पूर्व प्रधान ने कब्जा करने का प्रयास किया था, जिसपर हमने डीएम से कह कर आसपास की जमीनों की पैमाइश करवाई थी। मामले की लिखित रिपोर्ट डीएम साहब को भी दी गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37175177
Total Visitors
697
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This