27.1 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

पिटाई से घायल कथित डाक्टर की उपचार के दौरान मौत 

पिटाई से घायल कथित डाक्टर की उपचार के दौरान मौत 

# शव घर आते ही मचा कोहराम, आजमगढ़ पुलिस ने दर्ज किया केस 

खेतासराय, जौनपुर।
अजीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
             दबंगों की पिटाई से घायल कथित डाक्टर की वाराणसी ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। बुधवार की देर रात शव घर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीण शव के साथ थाने पहुंचे। आजमगढ़ के दीदारगंज पुलिस ने चार नामजद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।
खेतासराय थाना क्षेत्र के शाहापुर गांव निवासी महेंद्र बिंद (38) पुत्र स्व. तिलकधारी बिंद डिस्पेंसरी चलाते थे। सोमवार को वह आजमगढ़ जिले के लौसा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्पनगर बाजार में उनकी बाइक से एक महिला को धक्का लग गया। जिसपर दबंगों ने महेंद्र बिंद की जमकर पिटाई कर दी।
पिटाई से बेसुध पड़े घायल को दीदारगंज पुलिस ने मार्टीनगंज पीएचसी पहुंचाकर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे जौनपुर जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव लेकर देर शाम घर पहुंचे। घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए।
परिजन संग ग्रामीण शव लेकर दीदारगंज थाना पहुंच कर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे।मृतक के बड़े भाई राजेन्द्र की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होने पर देर रात्रि शव लेकर ग्रामीण घर लौटे और अंतिम संस्कार किए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37236539
Total Visitors
730
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव गाजीपुर। तहलका 24x7                 भुड़कुड़ा...

More Articles Like This