35.6 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद

शाहगंज, जौनपुर। 
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
                ईद उल फित्र का त्योहार जोश-खरोश के साथ मनाया गया। लोगों ने सुबह मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की। एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। एक दूसरे से मिलने के लिए लोग घरों पर भी गये, जहां सेवईं और पकवानों का दौर चला।
शाहगंज में गुरुवार को सुबह पुरानी सब्जी मंडी स्थित बड़ी मस्जिद समेत सभी मस्जिदों में नमाज अदा की गई। बड़ी तादाद में लोगों ने नमाज अदा की और मुल्क में अमन चैन की दुआ की। नमाज के बाद सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी ने एक दूसरे को गले लगकर मुबारकबाद दी।
बड़ी मस्जिद स्थित मदरसा बदरूल इस्लाम के इमाम मौलाना मो. सालिम ने कहा कि ईद का त्योहार खुशहाली, यकजहती और आपसी भाईचारे का संदेश देने वाला है। इस त्योहार के जरिए अमन चैन का पैगाम पूरी दुनिया में पहुंचाया जाता है। उन्होंने सभी को मुबारकबाद देते हुए मुल्क की तरक्की के लिए एकजुट होने की अपील की।
नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी ने मस्जिद के बाहर नमाज अदा करके निकल रहे नमाजियों से मुलाकात की और उन्हें मुबारकबाद दी। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान, कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय पुलिस बल के साथ मुस्तैद रहे। सुरक्षा की दृष्टि से नगर में पीएसी के जवान भी तैनात रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37159735
Total Visitors
772
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब 

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब  # आदर्श आचार संहिता को तार तार करने का वीडियो वायरल,...

More Articles Like This