27.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

जौनपुर : शराब पीने के दौरान हुई मारपीट में एक की मौत

जौनपुर : शराब पीने के दौरान हुई मारपीट में एक की मौत

सुईथाकलां।
मो आसिफ 
तहलका 24×7
                   सरपतहां थाना क्षेत्र के भटौली (जहरुद्दीनपुर) गांव में रविवार शाम शराब पीने के बाद हुई आपसी कहा-सुनी व मारपीट में घायल रवींद्र पाल (37) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। आरोपित विकास पाल शव को बोलेरो गाड़ी में मृतक के घर के सामने छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव तथा बोलेरो अपने को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही की।
कथित तौर पर मृतक रवींद्र पाल व उसके पड़ोसी विकास पाल ने शाम को एक साथ अन्य मजदूरों के साथ गेहूं की मड़ाई की और उसके बाद एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया। इस बीच नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपसी कहा-सुनी होने लगी जो धक्का-मुक्की व मारपीट में बदल गई। जिसमें रवींद्र पाल घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपित विकास पाल उसे एक बोलेरो गाड़ी से इलाज हेतु शाहगंज एक निजी अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने रवींद्र को मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद कथित तौर पर वह बोलेरो से शव को वापस घर लाया तथा मृतक के घर के सामने ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज चोब सिंह व थानाध्यक्ष लक्ष्मण विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष लक्ष्मण विक्रम सिंह ने बताया कि मृतक की मां देवमती ने आरोपित विकास पाल के विरुद्ध तहरीर दी है। जिसके आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37218787
Total Visitors
769
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This