अब पुलिस की लापरवाही कहें या मौन स्वीकृति, खुलेआम बाजारों में बिक रहा गांजा

अब पुलिस की लापरवाही कहें या मौन स्वीकृति, खुलेआम बाजारों में बिक रहा गांजा

खानपुर(गाजीपुर)
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                  स्थानीय थाना क्षेत्र में धड़ल्ले से भांग की आड़ में सरकारी भांग की अनुबंधित दुकानों से गांजा बेंचा जा रहा है। वहीं बड़ी तेजी से युवा पीढ़ी और स्कूली बच्चे नशे का आदी हो रहे हैं। भांग के दुकानदार आर्थिक लाभ के लिए नई पीढ़ी की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है।थाना क्षेत्र के बाजारों में खुले भांग के ठेके में भांग के अलावा खुलेआम गांजा बेंचा और पिलाया जा रहा है।

इन दुकानों पर बाकायदा दिनभर महफिल सजाकर चिलम व सिगरेट में गांजा डाल धड़ल्ले से धुंआ उड़ाकर नशे का आदी बनाया जा रहा है। बेरोजगार नवयुवक नशे की लत पूरा करने के लिए अपने घरों के अलावा बाजारों में छोटी मोटी चोरी करने से भी नहीं हिचक रहे। इन भांग दुकानों पर असरदार लोगों की छत्रछाया में गांजा बेंचा जा रहा है। जिसकी सूचना पुलिस को है लेकिन गांजा बिकवाने वाले पुलिस की मुट्ठी गर्म करते है। यही वजह है कि पुलिस इस पर शिकंजा नहीं कस रही है।

समाज की युवा पीढ़ी गांजा की लती होने के कारण दिन प्रतिदिन अपराध की ओर बढ़ रही है।क्षेत्र के सिधौना और फरीदहा रेलवे हाल्ट व खानपुर बाजार, पोखरामोड़ पर आने वाले यात्रियों से नशेड़ियों ने कई बार छिनैती भी की है। देर रात इन स्टेशनों पर आने जाने वालों को इन नशेड़ियों से खतरा बना रहता है और स्थानीय पुलिस सबकुछ जानकर भी मूकदर्शक बनी रहती है जैसे कि उसने अवैध कारोबार की मौन स्वीकृति दे रखी हो।

लाईव विजिटर्स

27332401
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर
Next articleजौनपुर : दर्जन भर अंतरराज्यीय बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏