आजमगढ़ : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

आजमगढ़ : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

# अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव साजिद खान आजमी ने दिया इस्तीफा

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव और पूर्व राज्य संयोजक साजिद खान आजमी ने शहर के एक होटल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी में ईमानदार कार्यकर्ताओं के लिए कोई जगह नहीं है उन्हें उचित सम्मान भी नहीं मिलता है।

आरोप लगाते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने लोकप्रिय उम्मीदवारों की समीक्षा करने के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया था जिन्हें उम्मीदवारों की सामाजिक, राजनैतिक एंव आपराधिक समीक्षा कर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करना था। लेकिन उन्हीं पर्यवेक्षकों ने उम्मीदवारों के साथ पैसे का लेन-देन करके टिकट वितरण में एक बड़ी भूमिका निभाई। क्षेत्र में उन उम्मीदवारों को टिकट दिया है जिनकी लोगों के बीच कोई लोकप्रियता नहीं है। उन्हें पार्टी की जीत की परवाह नहीं है ऐसे लोगों की उम्मीदवारी से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला है। लेकिन ऐसे पर्यवेक्षकों की जेबें जरूर गर्म हुई जिससे पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है।

उन्होंने आगे बताया कि कांग्रेस पार्टी में मुस्लिम मतदाता अधिक हैं ऐसे में अगर पार्टी ने मुझे मुस्लिम उम्मीदवार के तौर पर मौका दिया होता तो मेरी जीत पक्की हो जाती। मैंने भारत सरकार संचार सलाहकार समिति आजमगढ़ के सदस्य के रूप में एंव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के विभिन्न पदों पर अपनी निष्ठा के साथ सेवा की है। मेरी वर्षों की सेवा के बदले में उपेक्षा की गई। मैं तीन बार दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र से टिकट का दावा कर रहा हूं लेकिन पार्टी नेतृत्व ने हमेशा मेरे जैसे सदस्य की उपेक्षा की है। पिछले 30 वर्षों में मेरी उपेक्षा की गई है। सरकार न होते हुए भी क्षेत्र में कई विकास कार्य जनहित में किए। मैंने हमेशा अल्पसंख्यकों के मुद्दों को उठाया जिनमें हमेशा जीत हासिल की है लेकिन कांग्रेस पार्टी में उचित सम्मान न मिलने से बहुत दुखी होकर पार्टी की सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं।

लाईव विजिटर्स

27340292
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : रेडीमेड कपड़े की दुकान व मकान में लाखों की चोरी
Next articleजौनपुर : ट्रैक्टर से ट्रैक्टर की भिड़ंत में ट्राली पलटी, बाल-बाल बचा चालक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏