युवतीइंटेरनेट पर हुआ प्यार, और कर ली सगाई, शादी से पहले जेवर-नकदी लेकर युवती भागी

इंटेरनेट पर हुआ प्यार, और कर ली सगाई, शादी से पहले जेवर-नकदी लेकर युवती भागी

लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                     आशियाना इलाके में रहने वाले एक युवक को एक युवती ने सोशल मीडिया पर प्यार के जाल में फंसाया। उसके बाद युवक से शादी के लिए तैयार हो गई। सगाई भी हो गई। कार्यक्रम में मिली लाखों रुपये की नकदी व जेवरात लेकर शादी से पहले ही युवती फरार हो गई। युवक मध्यप्रदेश में बताए गए पते पर छिंदवाड़ा पहुंचा, तो ठगी की जानकारी हुई। एसीपी कैंट के निर्देश पर आशियाना थाने में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
एसीपी कैंट अर्चना सिंह के मुताबिक, रुचिखंड निवासी एक युवक की चार साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा इलाके में रहने वाली युवती से बातचीत हुई। युवती ने युवक को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। दोनों शादी को राजी हो गए। इसके बाद युवती के साथ उसके घर वाले जुलाई 2021 में लखनऊ मिलने के लिए आए। सब तय होने के बाद दोनों ने सगाई कर ली।
इस दौरान उसे भेंट के रूप में एक लाख 80 हजार रुपये नकद व जेवरात मिले जिन्हें लेकर युवती भाग गई। जनवरी से जिस नंबर पर बात होती थी, वह भी बंद कर दिया। इसके बाद युवक ने पता लगाया, तो हनीट्रैप की जानकारी हुई। बदनामी न हो इसके चलते कुछ नहीं किया। इसके बाद युवती, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपयों की मांग करने लगी। इस दौरान कुछ वीडियो रिश्तेदारों के नंबर पर भेज भी दिए। पीड़ित युवक की तहरीर पर आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
Previous articleलखनऊ : अंबेडकर पार्क से चोरी हुई हाथी की मूर्ति
Next articleसमूह ‘ग’ में भर्ती के लिए आयोग ने बढ़ाई अंतिम तिथि, अब 31 जुलाई मौका
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏