गाजीपुर : आतंकवादी विरोध दिवस पर थानाध्यक्ष ने पुलिस कर्मियों को दिलाई शपथ

गाजीपुर : आतंकवादी विरोध दिवस पर थानाध्यक्ष ने पुलिस कर्मियों को दिलाई शपथ

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                 स्थानीय पुलिस ने थाना परिसर में आतंकवादी विरोध दिवस पर अपने समस्त पुलिसकर्मियों को थानाध्यक्ष ने मुंहतोड़ जवाब देने के लिए खानपुर थाना परिसर में शपथ दिलवाई गयी।थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने बताया कि 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्य युवाओं को आतंकवाद और हिसा के रास्ते से दूर करना है।आम लोगों की पीड़ा को उजागर करना और यह दिखाना कि यह कैसे राष्ट्रीय हित के लिए हानिकारक है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद दुनिया का सबसे गहरा जख्म है।आतंकवाद मानवता का सबसे बडा दुश्मन माना जाता है, जो न तो धर्म देखता है न ही समुदाय, ये हर वर्ग को कभी न भरने वाला जख्म देता है। आज ही के दिन वर्ष 1991 में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। इसी कारण से 21 मई के दिन भारतवर्ष में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाने की आधिकारिक घोषणा की गई थी। थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा एवं उनके साथ चौकी प्रभारी सिधौना सुनील तिवारी, चौकी प्रभारी मौधा आशुतोष शुक्ला, थाने के उप निरीक्षक रतन सिंह, उप निरीक्षक श्यामराज, उप निरीक्षक रमाकांत वर्मा, अखिलेश समेत दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद रहें।
Previous articleखाद्य सुरक्षा अधिकारी ने किराना की दुकानों का किया औचक निरीक्षण
Next articleसमाधान दिवस पर आये 102 प्रार्थना पत्रों में महज 7 का हुआ निस्तारण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏