गाजीपुर : गंगा में नहा रहे एक ही परिवार के पांच लोग डूबे

गाजीपुर : गंगा में नहा रहे एक ही परिवार के पांच लोग डूबे

# किशोर का शव बरामद, युवती को बचाया गया, तीन की तलाश जारी

मुहम्मदाबाद।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ। सेमरा घाट पर नहा रहे एक ही परिवार के पांच लोग गंगा में डूब गए। ग्रामीणों ने एक युवती को बचा लिया। जबकि चार लोग पानी में समा गए। मल्लाहों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक किशोर का शव बरामद कर लिया। वहीं डूबे तीन लोगों की तलाश जारी है। इधर, सूचना के बाद डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की जानकारी लेने के साथ ही परिजनों को सात्वंना दी। परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

सेमरा गांव निवासी धर्मेंद्र उपाध्याय के घर गर्मी की छुट्टी पर बहन, बहनोई, भांजा-भांजी सहित अन्य रिश्तेदार आए हुए थे। सुबह करीब सात बजे मुंबई से आए जौनपुर जनपद के चंदवक थाना क्षेत्र के बरमनपुर गांव निवासी बहनोई जय सिंह शर्मा (40), भांजा ओम शर्मा (15), मऊ जनपद के गोहना मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के सुरहूरपुर निवासी भांजा अंकित तिवारी (16), भांजी सारिका उर्फ तन्नू (18) और नोनहरा थाना क्षेत्र के अरखपुर महुआरी निवासी भांजी प्रिया तिवारी (22) गंगा स्नान के लिए गांव के बाहर सेमरा घाट पर गए थे। नहाते समय गहरे पानी में जाने से ओम शर्मा डूबने लगा। पुत्र को डूबता देख जय सिंह शर्मा उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चले गए और वह भी डूबने लगे। यह देख सारिका उर्फ तन्नू और अंकित तिवारी भी डूब रहे पिता-पुत्र को बचाने का प्रयास करने लगे, लेकिन चारों डूबने लगे। यह देख प्रिया तिवारी भी गंगा में कूद गई और उन्हें बचाने का प्रयास करने लगी। वह भी गहरे पानी में समाने लगी।

यह देख आसपास गंगा स्नान कर रहे लोगों ने किसी तरह से प्रिया तिवारी को पानी से बाहर निकाला। उसे सीएचसी मुहम्मदाबाद पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस मल्लाहों की मदद से डूबे लोगों की तलाश में जुट गई। काफी प्रयास के बाद घटना स्थल से कुछ दूरी पर अंकित तिवारी का शव बरामद हुआ। अभी तीन लोगों की तलाश जारी है।

इधर घटना स्थल पर पहुंचे डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह ने मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश देने के साथ परिजनों से मिलकर उन्हें सात्वंना दी। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि सेमरा घाट पर नहाते समय एक परिवार के लोग डूब गए हैं। एक किशोर का शव बरामद कर लिया गया है। तीन की तलाश जारी है। परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी लेने के साथ उन्हें सात्वंना दी गई। कानून व्यवस्था संबंधित कोई समस्या नहीं है।
Previous articleजौनपुर : परीक्षा नियंत्रक की तहरीर पर तीसरे दिन दर्ज हुआ मुकदमा
Next articleजौनपुर : बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन से लूटे एक लाख नकदी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏