गाजीपुर : दूसरे दिन भी चलती रही ग्राम प्रधान के कार्यों की जांच…

गाजीपुर : दूसरे दिन भी चलती रही ग्राम प्रधान के कार्यों की जांच…

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के सरवरपुर गांव में ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए के कार्यों की जांच पड़ताल लगातार दूसरे दिन भी जारी रही। जांच अधिकारी जिला उपायुक्त उद्योग विभाग के संजय कुमार गुप्ता ने सोमवार को सुबह दस बजे से मनरेगा द्वारा कराए गए कार्यो का भौतिक सत्यापन और लाभार्थियों का लिखित बयान व वीडियो बयान भी दर्ज दर्ज कराया।
शिकायतकर्ता अधिवक्ता शिवकुमार यादव ने पिछले छह वर्षों में किये गए करीब 54 कार्यों पर आपत्ति दर्ज करायी थी। जिसे लेकर जांच अधिकारी संजय गुप्ता ने रविवार और सोमवार को भी ग्राम प्रधान उर्मिला देवी द्वारा कराए गए कार्यों का जांच पड़ताल किया। जांच के दौरान ग्रामीणों की भीड़ अपना बयान दर्ज कराने के लिए उमड़ती रही। शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए खानपुर थाने के सिपाही तैनात रहे।
शिकायतकर्ता शिवकुमार ने कहा कि मेरे द्वारा दिये गए लिखित शिकायत पर गांव वाले अपना विरोध दर्ज कराने के लिए मेरा साथ नहीं दे रहे है।जबकि स्थानीय लोगों का कहना हैं कि ग्राम प्रधान द्वारा कराये गये कार्य सही हैं और इसमें को गड़बड़ी नहीं की गयीं हैं, साथ ही शिकायतकर्ता अधिवक्ता शिवकुमार यादव के ऊपर किसी भी प्रकार का लोगो के द्वारा कोई दवाव नहीं बनाया गया हैं। जांच अधिकारी संजय गुप्ता ने कहा कि शिकायतकर्ता के एक एक बिंदु की गहनता से जांच की जा रही है और संबंधित लोगों का बयान भी रिकार्ड किया जा रहा है। जांच प्रक्रिया से दोनों पक्षों को संतुष्ट करने के बाद जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी गाजीपुर को सौंप दिया जाएगा।
Previous articleगाजीपुर : ताइक्वांडो खिलाड़ी ऋषिता ने बढ़ाया जनपद का सम्मान
Next articleजौनपुर : शिक्षकों के सहयोग से बीएसए ने शुरु किया भूसा दान अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏