गाजीपुर : राज्यमंत्री शपथ ग्रहण करते ही पैतृक गाँव में होने लगा जश्न

गाजीपुर : राज्यमंत्री शपथ ग्रहण करते ही पैतृक गाँव में होने लगा जश्न

# विधि-विधान से की गई पूजा-अर्चना, लोगो ने दी शुभकामनाएं

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                   योगी मंत्रिमंडल में डॉ दयाशंकर मिश्रा का नाम सुनकर सभी राजनीतिक पंडितों सहित उनके गांव वाले लोग भी चौंक गए थे। दयाशंकर के योगी सरकार के मंत्रिमंडल में स्वतंत्र प्रभार मिलने पर उनके पैतृक गांव गाजीपुर जनपद के खानपुर थानांतर्गत सिधौना गांव में जश्न का माहौल है। शनिवार की शाम गांव के सभी बड़े बुजुर्गों ने दयाशंकर से फोन पर बात कर उन्हें बधाई दिया और उत्सव में डूब गए।
देर शाम गांव के सीधेश्वर महादेव धाम पर सैकड़ों की संख्या में जुटे गांव वालों ने भव्य दिव्य महाआरती का आयोजन कर पूरे गांव में मिष्ठान वितरित किया। डॉ रामजी सिंह ने कहा कि बीएचयू के बौद्धिक उपजाऊ भूमि से राजनीति के क्षितिज पर एक और पौध का अंकुरण हुआ है। शिवाजी मिश्रा ने कहा कि दयालु ने अपने राजनीतिक जीवन में जिस सरलता सहजता और मृदुभाषिता उन्हें आम जनमानस में लोकप्रिय बनाती है। केशव सिंह, तारकेश्वर मिश्रा, रामबरत सिंह, भुवनेश्वर मिश्रा, लवप्रकाश, कृष्णानंद, सुबाष दीक्षित, डॉ जयशंकर, नंदलाल मिश्र, अनिल सिंह,अभिषेक मिश्रा, अनुराग मिश्रा, डब्बल आदि रहे।

लाईव विजिटर्स

27332878
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मछलीशहर पुलिस ने पांच वारंटियों को किया गिरफ्तार
Next articleगाजीपुर : शाम होते ही जमती है शाम-ए-महफ़िल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏