जौनपुर : अखंड भारत के निर्माण का लेना है संकल्प- अजय पांडेय

जौनपुर : अखंड भारत के निर्माण का लेना है संकल्प- अजय पांडेय

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 श्रीराम जानकी मठ गूलर घाट के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद/राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता राकेश श्रीवास्तव विभागाध्यक्ष अहिप ने किया संचालन चंद्र प्रकाश तिवारी ने किया।
खंड भारत कार्यक्रम योजना को बताने के लिए संजय दूबे प्रांतीय सह संगठन मंत्री व राजेश शुक्ला प्रांतीय अध्यक्ष सेवानिवृत सेना परिषद उपस्थित रहे।अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष अजय पांडेय ने अपने संबोधन में बताया की 15 अगस्त 1947 को भारत के स्वतंत्रता दिवस से पूर्व 14 अगस्त 1947 की मध्य रात्रि भारत वर्ष का एक और विभाजन हुआ देश एक बार पुनः टूटा। सत्रह बार मुगल आक्रांताओं ने और सात बार फिरंगियों ने देश को लूटने, तोड़ने व बांटने का कार्य किया है। आज आवश्यकता है प्रत्येक भारतवासी को अखंड भारत के निर्माण का संकल्प लेने की।
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया के नेतृत्व में संगठन संपूर्ण देश में अभियान चलाकर अखंड भारत के कार्यक्रमों का आयोजन करेगा। इसी क्रम में जनपद जौनपुर के प्रत्येक ब्लाक तहसील तथा मुख्यालय पर भी अनेकों कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा जिसमें बड़ी तादाद में लोगों का जन जागरण किया जाएगा। अपनी स्थापना के विगत 4 वर्ष पूर्व से ही अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के देशभर में कार्यरत लाखों कार्यकर्ता डॉ प्रवीण तोगड़िया के नेतृत्व में लगातार जन जागरण का कार्य कर रहे हैं।
अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण तथा काशी का ज्ञानवापी प्रकरण में हिंदुओं के पक्ष में फैसला उन्हीं आंदोलनों तथा जन जागरण का प्रयास है। केरल के सबरीमला का प्रकरण हो, देश में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला या फिर जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की बात सभी मुद्दों पर संगठन कार्य कर रहा है। इसी क्रम में वक्ताओं ने संबोधन दिया। बैठक में अवधेश बरनवाल, विवेक गुप्ता, रमेश मिश्र, राहुल प्रजापति, विवेक उपाध्याय, रामप्रिति मिश्र, गोविंद गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : नई शिक्षा नीति से कालेजों में बंद हो जाएगी कामर्स की पढ़ाई
Next articleसरजू प्रसाद संस्था ने क्षय रोगियों को वितरित किया पौष्टिक आहार
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏