जौनपुर : अखिलेश यादव हैं लूज गेंदबाज- अमित शाह

जौनपुर : अखिलेश यादव हैं लूज गेंदबाज- अमित शाह

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के थानागद्दी स्थित किसान इंटर कालेज में बुधवार को निवर्तमान भाजपा विधायक दिनेश चौधरी के नेतृत्व में रैली का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे गृहमंत्री अमित शाह ने सपा व बसपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव लूज गेंदबाज हैं। अखिलेश ने फुलटास गेंद डाली है, इस बार जीत का चौका लगाना होगा।

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश की एक आंख से जाति दिखाई देती है तो दूसरी से दूसरा धर्म दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं आजम, अतीक और मुख्तार जैसे लोग जेल में रहें या फिर बेल पर रहें। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में दूध उत्पादन में यूपी नंबर वन है। अदरक के उत्पादन में यूपी नंबर वन है, लेकिन अखिलेश की सरकार में यूपी हत्या में नंबर वन था। महिलाओं से अपराध के मामले में यूपी नंबर वन था। उन्होंने कहा अगर यूपी में कानून व्यवस्था सुचारू रूप से चाहते हैं तो योगी सरकार को दोबारा लाइए। पहले रमजान और मोहर्रम में 24 घंटे बिजली आती थी, लेकिन योगी बाबा की सरकार में महाशिवरात्रि पर 24 घंटे बिजली आती है। पीएम मोदी ने धारा 370 हटा कर कश्मीर को मुक्त कराया है।

उन्होंने कहा, अखिलेश यादव उस वक्त मुझसे पार्लियामेंट में कहते थे कि धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी। अखिलेश यादव आप किसे डराते हैं। खून की नदियां छोड़िए, किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं होगी। पीएम मोदी ने देश के 130 करोड़ लोगों के लिए फ्री ​​​वैक्सीन उपलब्ध कराई। जिस तरह से देश में टाटा, बिरला को वैक्सीन लगी है, ठीक उसी तरह से गरीब आदमी को भी वैक्सीन लगी है। वैक्सीन बनने पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर वैज्ञानिकों को धन्यवाद कहा था, लेकिन अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि मोदी की वैक्सीन नहीं लगानी है ये मोदी की बैक्सीन है अगर आप लोग अखिलेश की बात सुने होते तो तीसरी लहर झेल नहीं पाते।

इस बार भी केराकत में बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश चौधरी को जीताकर एक बार फिर कमल खिलाने के काम आप लोग करेंगे। मंच पर उपस्थित महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, मछलीशहर सांसद बीपी सरोज, उद्योगपति व समाजसेवी ज्ञानप्रकाश सिंह, डोभी पूर्व ब्लॉक प्रमुख केडी सिंह, जिलाध्यक्ष रामविलास पल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27320444
Live Visitors
6604
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : समाजवादी इंटर कॉलेज के मैदान में नदीम ने किया जनता को संबोधित
Next articleजौनपुर : फूट डालो राज करो की राजनीति कर रही है बीजेपी- भूपेश बघेल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏